Move to Jagran APP

Vivo V15 आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

Vivo V15 का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vivo V15 Pro से मिलता है जिसे पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के ज्यादातर फीचर्स भी Vivo V15 Pro की तरह ही हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 09:05 AM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 12:08 PM (IST)
Vivo V15 आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत, फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vivo V15 को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। लॉन्च के साथ ही यह स्मार्टफोन Vivo की आधिकारिक साइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध था। 1 अप्रैल यानी आज से यह स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध है। Vivo V15 का लुक और डिजाइन काफी हद तक Vivo V15 Pro से मिलता है जिसे पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। 32 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस स्मार्टफोन के ज्यादातर फीचर्स भी Vivo V15 Pro की तरह ही है। इस स्मार्टफोन को भारत में Rs. 23,990 में लॉन्च किया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

Vivo V15 के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P70 सिस्टम ऑन चिप (एसओसी) प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं। फोन में डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट और ड्यूल 4G सिम स्लॉट दिया गया है।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ आने वाले Vivo V15 की कीमत Rs. 23,990 है। Vivo के फोन खासतौर से सेल्फी कैमरा के लिए जाने जाते हैं तो अगर आपको भी सेल्फी का शौक है और फोन में फ्रंट कैमरा अच्छा होने जरूरी है तो इस फोन खरीदा जा सकता है। 

Vivo V15 कैमरा फीचर्स

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। दो अन्य कैमरे 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दिए गए हैं।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

Vivo V15 ऑपरेटिंग सिस्टम

फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का फिंगरप्रिटं स्कैनर बैक में दिया गया है।

Vivo V15 पर मिलने वाले ऑफर्स

इसे भारत में Rs. 23,990 में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। फोन को रॉयल ब्लू, फ्रोजन रेड और ग्लैमर रेड कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट ऑफर्स के मुताबिक, स्मार्टफोन की खरीद पर भारतीय स्टेट बैंक डेबिट कार्ड यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ ही Rs. 2,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। रिलांयस जियो यूजर्स को Rs. 10,000 तक का बेनिफिट दिया जा रहा है। Vivo V15 खरीदें यहां

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile के लिए जारी हुआ 0.12.0 बीटा अपडेट, जानें क्या है नया?

Xiaomi Mi A3 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 48MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Tab A (2019) S-Pen के साथ हुआ लॉन्च, Apple iPad Mini (2019) को मिलेगी चुनौती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.