नई दिल्ली (टेक डेस्क)। PUBG Mobile के लिए लेटेस्ट बीटा अपडेट 0.12.0 रोल आउट हो गया है। इस नए अपडेट के साथ ही नए फीचर्स गेम में जुड़ गए हैं। साथ ही आपको एक नया मोड डार्केस्ट नाइट मोड मिलेगा जिसमें कम्पैनियन के साथ आप कॉस्मैटिक आइटम्स जीत सकते हैं। इसके अलावा लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड, जंपिंग जोम्बीज और जोम्बी डॉग्स भी मिलेंगे। इसके अलावा भी कई और नए फीचर्स गेम के साथ जुड़ जाएंगे। इस गेम के इन फीचर्स के लिए आपको एंड्रॉइड या आइओएस डिवाइस में लेटेस्ट अपडेट को सर्च करना होगा। एंड्रॉइड यूजर्स के लिए इस लेटेस्ट 0.12.0 पैच का साइज 1.8 जीबी है। आइए, जानते हैं मिलने वाले मुख्य फीचर्स के बारे में

PUBG mobile 0.12.0 पैच नोट के बाद होने वाले बदलाव

म्यूगन स्पेस या इनफिनिटी- यह नया फीचर इवेंट मोड को रिप्लेस कर देगा। इसके अलावा भविष्य में कई और नए मोड्स भी जोड़े जाएंगे।

इनफिनिटी मोड: डार्केस्ट नाइट- इस मोड के जरिए आप अगर जोम्बी के साथ फाइट कर रहे हैं तो आप एक रात के लिए जिंदा रह सकेंगे। अगर, सभी टीम सुबह तक जिंदा रहती है तो वे बैटल को जीत लेते हैं।

कम्पैनियन सिस्टम- इस फीचर के जरिए आप कम्पैनियन के साथ गेम में उतर सकते हैं। आपके एनिमी आपके कम्पैनियन को नहीं देख पाएंगे तो एक्सपोजर का कोई रिस्क नहीं रहेगा। अपने कम्पैनियन को बैटल में ले जाने के बाद आपको कम्पैनियन बोनस EXP मिलेगा। लेवल को कम्पलीट करने के बाद आपको कम्पैनियन इमोट्स भी दिए जाएंगे।

सर्वाइव इम्प्रूवमेंट्स- इसमें आपको लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड्स मिलेंगे जिसका इस्तेमाल आप अपने एनिमी को फ्रिज करने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा आपको जम्पिंग जोम्बी, जम्पिंग डॉग्स मिलेंगे। साथ ही, कुछ जोम्बी दीवार भी चढ़ सकेंगे और छत पर जा सकेंगे। इसके अलावा RPG-7 और जंगल स्टाइल मैग्जीन भी जोड़े जाएंगे। अगर, किसी जोम्बी को हिट किया जाएगा तो वह धीरे-धीरे मूव कर पाएंगे।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

बग फिक्स

इस नए अपडेट के बाद गेम प्ले के दौरान आने वाले बग को भी फिक्स किया गया है। इसके अलावा सीजन 6 में पैंट में आने वाले ग्राफिकल ग्लिच को भी फिक्स किया गया है। साथ ही, एक और बग जिसमें दरवाजे साफ से नहीं दिखाई देते थे उसे भी फिक्स किया गया है। भारतीय यूजर्स को पिछले दिनों बैन होने वाले किसी भी फिक्स के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M30 Vs Motorola One: बजट रेंज में कौन है बेहतर?

Xiaomi Mi 9X देगा Vivo V15 Pro को चुनौती, 48MP कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy Note 10 की बड़ी जानकारी आई सामने, नहीं होगा कोई बटन

Posted By: Harshit Harsh