Move to Jagran APP

Vivo S6 5G का डिजाइन और कैमरा फीचर हुआ रिवील, 31 मार्च को होगा लॉन्च

Vivo S6 5G को 31 मार्च को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के डिजाइन और कैमरा फीचर को आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है। (Photo- Weibo)

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 04:36 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 06:05 AM (IST)
Vivo S6 5G का डिजाइन और कैमरा फीचर हुआ रिवील, 31 मार्च को होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने अगले 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च करने वाला है। Vivo S6 5G को 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में पिछले ही दिनों एक वीडियो टीजर सामने आई थी। अब, इस स्मार्टफोन के डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल को आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है। फोन के के बैत में रिंगनुमा क्वाड कैमरा सेट-अप दिया जाएगा। जबकि, इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का एक प्रोमो टीज किया गया है, जिसमें इसके डिजाइन और लॉन्च डेट के बारे में बताया गया है।

loksabha election banner

Vivo S6 5G के इस आधिकारिक रेंडर में फोन के बैक कैमरा को एक रिंग में दर्शाया गया है। इस रिंग में तीन कैमरे वर्टिकली अलाइंड है, जबकि चौथा सेंसर दाहिने साइड और LED फ्लैश रिंग से बाहर नीचे की तरफ दिया गया है। फोन का डिजाइन Vivo NEX 3 और S1 Pro से इंस्पायर्ड है। फोन के कैमरा रिंग में बांयी और 48MP लिखा हुआ है। इसका मतलब ये है कि इसमें 48MP का मेन कैमरा दिया गया है। इसमें Vivo S1 Pro की तरह ही कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन के पिछले दिनों लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसे दो कलर ऑप्शन्स पिंक ब्लू व्हाइट ग्रेडिएंड और डार्क ब्लू व्हाइड ग्रेडिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का प्रमोशनल वीडियो टीज किया गया था। इस 7 सेकेंड के वीडियो में फोन के स्पीड के बारे में बताया गया था। फोन में ड्यूल बैंड 5G फीचर दिया जा सकता है। साथ ही फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। मिड रेंज के स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किए गए इस प्रोसेसर में X52 5G मॉडम का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, ये स्पष्ट नहीं है कि इस स्मार्टफोन में इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी इसमें MediaTek Dimensity 1000 5G SoC का भी इस्तेमला कर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.