Move to Jagran APP

Top 5 Tech Stories of May 26, 2020: यहां जानें दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Top 5 Tech Stories of May 26 2020 यहां आपको टेक जगत की दिन भर की पांच बड़ी खबरों के बारे में जानकारी मिलेगी

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 05:49 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 05:49 PM (IST)
Top 5 Tech Stories of May 26, 2020: यहां जानें दिन भर की पांच बड़ी खबरें
Top 5 Tech Stories of May 26, 2020: यहां जानें दिन भर की पांच बड़ी खबरें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज टेक जगत में दिन भर काफी हलचल रही। Realme X3 SuperZoom से लेकर Redmi K30i समेत कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। जिनका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसी खबरों के लिए यहां-वहां सर्च करने की जरूरत नहीं है, बल्कि यहां हम आपको दिन भर की पांच बड़ी खबरों के बारे में एक साथ बताएंगे। इन खबरों के साथ दिए गए लिंक्स पर क्लिक करके आप इन्हें विस्तार स पढ़ सकते हैं। 

loksabha election banner

Realme X3 SuperZoom हुआ लॉन्च

Realme ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में खास फीचर के तौर पर 60x जूम सपोर्ट के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है। उम्मीद है कि भारतीय यूजर्स को इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फोन की कीमत और फीचर्स की डिटेल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Redmi K30i 5G ने दी बाजार में दस्तक

Xiaomi की सब ब्रांड Redmi ने अपनी K30 5G सीरीज का डाउनग्रेडेड वर्जन Redmi K30i 5G को लॉन्च कर दिया है। इसमें खास फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन का लुक और डिजाइन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi K30 5G के समान है। फोन के फ्रंट में ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले फीचर दिया गया है। जबकि, बैक में क्वाड रियर कैमरा का सपोर्ट दिया गया है। कीमत और फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Redmi Earbuds S भारत में हुआ लॉन्च

Xiaomi की सब ब्रांड Redmi ने भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Redmi Earbuds S को लॉन्च कर दिया है। जो कि 12 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को कंपनी पिछले दिनों से ही टीज कर रही थी। इस ईयरबड को भारत में कंपनी के चीन में लॉन्च हुए Airbuds S को रीब्रांड करके लॉन्च किया गया है। इस ईयरबड की पूरी डिटेल जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Redmi 10X Pro और Redmi 10X हुए लॉन्च

Redmi 10X Pro और Redmi 10X को कंपनी ने लंबे इंतजार के बाद लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टफोन्स को MediaTek Dimensity 820 चिपसेट पर पेश किया गया है और इनमें कैमरा सेगमेंट के छोड़कर बाकी सभी फीचर्स एक समान हैं। फिलहाल इसे चीन में लॉन्च किया गया है और कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय मार्केट में इनके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी दी है। इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

Xiaomi Mi TV Pro E32S लॉन्च

Xiaomi ने अपनी घरेलू मार्केट चीन में 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी Mi TV Pro E32S लॉन्च कर दिया है। दो वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस टीवी की शुरुआती कीमत भारतीय कीमत के अनुसार करीब 9,500 रुपए है। Mi TV Pro को चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह टीवी ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। Mi TV Pro में बेजेल लेस डिजाइन का उपयोग किया गया है। इसकी सभी स्पेसिफिकेशन्स बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.