नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Reliance Jio Gigafiber को कड़ी टक्कर देने के लिए ACT Fibernet ने यूजर्स के लिए नई पेशकश की है। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के साथ साझेदारी की है। इसके तहत जो भी यूजर ACT Fibernet का ब्रॉडबैंड प्लान लेगा उसे Amazon Fire TV Stick फ्री दी जाएगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा शहरों और प्लान्स के साथ ही उपलब्ध है। आपको बता दें कि इसके साथ यूजर्स को कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा।

किन प्लान्स पर और कहां मिलेगी फ्री Amazon Fire TV Stick:

  • दिल्ली के यूजर्स को ACT Platinum Prom और ACT Diamond ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ फ्री Amazon Fire TV Stick दी जाएगी।
  • चेन्नई के यूजर्स को ACT Blast Promo, ACT Storm, ACT Incredible, ACT Thunder, ACT Lightning और ACT GIGA प्लान्स के साथ फ्री स्टिक दी जाएगी।
  • बेंग्लुरू के यूजर्स को ACT Storm, ACT Lightning, ACT Incredible और ACT GIGA प्लान्स लेने पर फ्री स्टिक दी जाएगी।
  • हैदराबाद के यूजर्स को A-Max 1299, A-Max 1050, Incredible 1999 और ACT Giga प्लान्स को सब्सक्राइब करने पर फ्री स्टिक दी जाएगी।

आपको बता दें कि यह ऑफर नए व मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। यह ऑफर केवल लंबी वैधता वाले प्लान्स के साथ ही दिया जाएगा। ACT उन यूजर्स को मासिक प्लान पर 50 फीसद का डिस्काउंट भी दे रही है जो अपने किसी दोस्त या परिवार वाले को ACT नेटवर्क रेफर करते हैं। हालांकि, यह ऑफर तब ही वैध होगा जब रेफर किया गया व्यक्ति नेटवर्क पर साइनअप समेत पूरा पेमेंट कर देता है। यह ऑफर तिरुपति, नेलौर, कोयम्बटूर, बेंग्लुरू और दिल्ली के यूजर्स के लिए ही वैध है। 

जानें Amazon Fire TV Stick के बारे में:

Fire TV Stick को कीमत 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसके जरिए यूजर्स आसानी से टीवी पर ही प्राइम वीडियो देख पाएंगे। कंपनी ने इसे क्रोमकास्ट को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया था। अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं, तो यह डिवाइस confirgured होकर आपके पते पर पहुंच जाएगी। साथ ही 499 रुपये का कैशबैक अमेजन पे द्वारा दिया जाएगा। वहीं, इसे क्रोमा या रिलायंस डिजिटल से भी खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Redmi Note 7 अब मार्च में होगा भारत में लॉन्च, जानें इसके फीचर्स समेत हर डिटेल

TRAI ने बढ़ाई Deadline, यूजर्स 31 मार्च कर पाएंगे अपने मनपंसद चैनल का चुनाव

Vodafone, Airtel, Jio के इन बेस्ट 4G प्लान्स में मिलता है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप