Move to Jagran APP

Jio GigaFiber effect: यह कंपनी यूजर्स को फ्री में दे रही है 1500GB डाटा और सब्सक्रिप्शन

Jio GigaFiber की घोषणा के बाद से तमाम टेलिकॉम कंपनियां ब्रॉडबैंड यूजर्स को फ्री में सब्सक्रिप्शन और डाटा ऑफर कर रही हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:04 AM (IST)
Jio GigaFiber effect: यह कंपनी यूजर्स को फ्री में दे रही है 1500GB डाटा और सब्सक्रिप्शन
Jio GigaFiber effect: यह कंपनी यूजर्स को फ्री में दे रही है 1500GB डाटा और सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Jio GigaFiber की घोषणा के बाद से ही ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने वाली कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स से लेकर फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। देश के कई शहरों में हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ACT Fibernet ने ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से साझेदारी की है। फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदने वाले यूजर्स को 2 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और 1500GB डाटा भी ऑफर कर रही है। ये ऑफर यूजर्स को 3 सितंबर से लेकर 30 नवंबर के बीच फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदने पर मिलेगा।

loksabha election banner

ये है ऑफर

ACT Fibernet के पुराने यूजर्स को भी इस ऑफर का लाभ मिलेगा, लेकिन उन्हें राउटर फ्री में नहीं दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट से किसी भी कंपनी का स्मार्ट टीवी खरीदने वाले यूजर्स इस ऑफर के लिए योग्य हैं। कोई भी यूजर ACT Fibernet का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेता है तो उसे 2 महीने के अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन के साथ 1500GB डाटा FUP लिमिट के साथ मिलता है। साथ ही यूजर को वाई-फाई राउटर भी फ्री में मिलता है। इस ऑफर के साथ यूजर्स को प्रोमो कोड दिया जाता है जिसे वो 31 दिसंबर 2018 तक रिडीम कर सकते हैं।

फ्री में मिलेगा कनेक्शन

ACT Fibernet के हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान 999 रुपये से शुरू हो रहे हैं। योग्य यूजर को 10 दिन के अंदर कनेक्शन मिल जाता है। ACT Fibernet के ब्रॉडबैंड प्लान दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, हैदराबाद समेत देश के 15 शहरों में उपलब्ध है। ACT Fibernet के पुराने यूजर्स को भी फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी की खरीद पर यह ऑफर दिया जाएगा।

Jio GigaFiber के प्लान्स

Jio GigaFiber के प्लान्स और पैकेज के बारे में कई खबरें सामने आ रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी Jio GigaFiber के प्लान 500 रुपये से शुरू कर सकती है। देखा जाए तो यह कीमत दूसरी कंपनियों के मुकाबले 50 फीसद कम है। कंपनी Jio GigaFiber का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी। लेकिन इसके लिए 4,500 रुपये फिक्सड डिपॉजिट के तौर पर लिया जा सकता है। यह राशि यूजर्स को कनेक्शन बंद कराने के बाद रिफंड कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LTE और VoLTE में क्या है अंतर, कैसे करता है काम, जानें

25990 रुपये के Vivo V11 Pro को 23990 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे

BHIM ऐप से ऑनलाइन फ्लाइट बुक करने पर मिलेगा 5000 रुपये का डिस्काउंट, इस तरह उठाएं लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.