Move to Jagran APP

भारती एयरटेल 50 रुपये में दे रहा 3GB 4G डाटा, जियो के किफायती एड-ऑन प्लान्स देंगे टक्कर

एक दिन के लिए 3GB 4G डाटा ऑफर कर रही यह कंपनी

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 20 Apr 2018 05:47 PM (IST)Updated: Sat, 21 Apr 2018 07:27 AM (IST)
भारती एयरटेल 50 रुपये में दे रहा 3GB 4G डाटा, जियो के किफायती एड-ऑन प्लान्स देंगे टक्कर
भारती एयरटेल 50 रुपये में दे रहा 3GB 4G डाटा, जियो के किफायती एड-ऑन प्लान्स देंगे टक्कर

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। एयरटेल का लक्ष्य जियो को टेलिकॉम बाजार पर कब्जा ना करने देने का है। यही कारब है की एयरटेल आए दिन यूजर्स के लिए कोई ना कोई नया ऑफर लेकर आती रहती है। अब एयरटेल ने 49 रुपये का पैक लॉन्च किया है। इस पैक के अंतर्गत यूजर को 3GB 4G डाटा मिलेगा। यह प्लान देश में चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैध है। इसके साथ ही यह प्रीपेड पैक है तो पोस्टपेड ग्राहकों के लिए यह उपलब्ध नहीं है। सभी यूजर्स के लिए एयरटेल 49 रुपये में 1GB डाटा दे रहा है ।

loksabha election banner

कैसे मिलेगा यह प्लान: अगर यूजर्स इस प्लान की उपलब्धता की जानकारी चाहते हैं तो माय एयरटेल एप या एयरटेल वेबसाइट के जरिये पता कर सकते हैं की प्लान उनके लिए उपलब्ध है या नहीं। इसके लिए यूजर्स को अपना मोबाइल नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद आपके नंबर पर उपलब्ध सभी प्लान्स की डिटेल्स आ जाएंगी।

एयरटेल 49 रुपये की प्लान डिटेल्स: एयरटेल का 49 रुपये का प्लान पहले भी उपलब्ध है। यह प्लान सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है लेकिन इसमें 1GB डाटा मिलता है। एयरटेल के नए 49 रुपये के प्लान में चुनिंदा ग्राहकों को 3GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी एक दिन की ही है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए काम आ सकता है जो ट्रेवल कर रहे हो या जिन्हें किसी एक दिन ज्यादा डाटा की जरुरत हो।

बाजार में इस प्लान की टक्कर में जियो के कई एड-ऑन प्लान उपलब्ध हैं:

जियो के एड-ऑन प्लान्स के जरिए यूजर्स कम कीमत में ज्यादा डाटा का फायदा उठा सकते हैं। उपभोक्ताओं को इसमें 400MB, 1GB, 3GB और 6GB 4G डाटा क्रमश: 11, 21, 51 और 101 रुपये के एड-ऑन प्लान्स में मिलता है। जियो की एंट्री के बाद से ही भारतीय बाजार में किफायती इंटरनेट की परिभाषा बदल गई है। टेलिकॉम कंपनियों को अपनी जगह बनाए रखने के लिए सस्ते और अनलिमिटेड यूसेज वाले प्लान्स लेकर आने पड़े। जियो का किफायती प्लान 49 रुपये का है। इसमें जियो यूजर्स को 28 दिनों के लिए 1GB डाटा मिलता है। यह जियो का सबसे सस्ता प्लान कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

वनप्लस ने Marvel के साथ की पार्टनरशिप, लॉन्च हो सकता है वनप्लस 6 इंफिनिटी वॉर स्पेशल एडिशन

व्हाट्सएप में आए नए अपडेट, यूजर्स और एडमिन को होंगे ये फायदे

ऑर्टिफीशियल इंटेलीजेंस कैमरा के साथ लॉन्च हुआ हॉनर 10, वन प्लस 6 से होगी टक्कर

इनफोकस विजन 3 प्रो भारत में बजट कीमत में लॉन्च, नोकिया 2 से पढ़ें कम्पैरिजन

शाओमी के बाद हॉनर ने की लैपटॉप मार्केट में एंट्री, पढ़िए Magicbook की खासियतें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.