Move to Jagran APP

महिला मित्रों के साथ दो थानेदार चला रहे थे देह व्यापार, जिस थाने में तैनात थे वहीं केस दर्ज

पंजाब में बड़ा ब्‍लैकमेलिंग व देह व्‍यापार का खुलासा हुआ है। दो थानेदार अपनी महिला मित्रों के साथ मिलकर देह व्‍यापार और ब्‍लैकमेलिंग का धंधा चला रहा था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 10:45 AM (IST)
महिला मित्रों के साथ दो थानेदार चला रहे थे देह व्यापार, जिस थाने में तैनात थे वहीं केस दर्ज

मोगा, जेएनएन। जिले में देह व्‍यापार और ब्‍लैकमेलिंग के धंधे का खुलासा हुआ है। दो थानेदार अपनी महिला मित्रों के साथ मिलकर निहालसिंह वाला क्षेत्र में देह व्यापार व ब्लैकमेलिंग का कारोबार चला रहे थे। इस संबंध में दो पुलिस अधिकारियों सहित पांच के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पांचों आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। अदालत ने पांचों आरोपितों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

loksabha election banner

निहालसिंह वाला के जिस थाने में हैं थानेदार, वहीं हुई एफआइआर दर्ज

जांच अधिकरी पलविंदर सिंह ने बताया कि गांव मानूके निवासी करियाना दुकानदार सुभाष ने निहाल सिंह वाला की एक महिला, गांव खाई निवासी एक महिला, निहाल सिंह वाला निवासी हरजिंदर सिंह उर्फ राज, दो सहायक थानेदारों के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत कर्ता ने बताया कि दोनों महिलाएं उसकी दुकान पर सामान खरीदने आते जाते थे।

जांच अधिकारी के अनुसार शिकायत में कहा गया कि इस दौरान दुकानदार की दोनों महिलाओं के साथ बातचीत शुरू हो गई और बाद में दोस्ती हो गई। दुकानदार ने बताया कि 7 मई को दोनों महिलओं ने उसे अपने घर बुलाया। गांव खाई निवासी महिला उसे एक कमरे के अंदर ले गई और अपने कपड़े उतारने लगी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने महिला को कपड़े उतारने से रोका, लेकिन वह नहीं मानी। कुछ देर बाद थाना निहालसिंह वाला के सहायक थानेदार चमकौर सिंह मौके पर पहुंच गया। उसे पकड़कर थाना निहाल सिंह वाला के रिहायशी क्वार्टर में ले गया। उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर एक लाख रुपये वसूल लिए। दोनों महिलाओं कुछ दिन बाद फिर उससे 50 हजार रुपये मांगने शुरू कर दिए।

---------------------

दोनों सहायक थानेदारों के साथ मिलकर बनाया था गैंग

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हरजिंदर सिंह ने निहालसिंह वाला के दो सहायक थानेदारों के साथ मिलकर गैंग बनाया था। इस में उसने दो महिलाओं को इसमें शामिल कर लिया था। दोनों महिलाएं ग्राहकों को अपने जाल में फंसाती थीं। बाद में उन्हें अपने घर बुलाती थीं। इसकी जानकारी हरजिंदर सिंह को रहती थी।

जांच अधिकारी ने बताया कि ग्राहक जैसे ही कमरे में पहुंचता था तो हरजिंदर सिंह दोनों पुलिस अधिकारियों को सूचना देकर मौके पर बुला लेता था। पुलिसकर्मी उन्हें अर्द्धनग्न हालत में पकड़कर अपने रिहायशी क्वार्टर पर ले जाते थे, जहां से वसूली का खेल शुरू होता था। दोनों सहायक थानेदारों  दुष्कर्म का केस दर्ज करने व बदनामी का डर दिखाकर ग्राहकों को उसकी हैसियत के अनुसार वसूली करते थे।

सख्त कार्रवाई होगी : एसपी

एसपी (एच) रतन सिंह बराड़ ने बताया कि वे खुद इस मामले को देख रहे हैं। आरोपितों से गहनता से पूछताछ की जााएगी। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: राफेल फाइटर प्‍लेन के लिए अंबाला एयरबेस तैयार, अब पाकिस्‍तान को मिलेगा तगड़ा सबक

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री योजना के नाम पर 15 हजार देने का झांसा, फर्जी लिंक भेज भरवाए जा रहे फार्म

यह भी पढ़ें: दुष्‍यंत चौटाला ने शराब मामले में गिरफ्तार सतविंद्र राणा पर दिखाए कड़े तेवर, कहा- दोषी हुए तो कड़ा Action


यह भी पढ़ें:हरियाणा में शराब के अवैध कारोबार से सियासी कनेक्शन, JJP नेता राणा की गिरफ्तारी से बड़े संकेत


यह भी पढ़ें:अब दो मंत्रियों में भिड़ंत, चन्नी बोले- बाजवा ने दी महिला IAS अफसर मामला खोलने की धमकी

यह भी पढ़ें:पूर्व MLA व जेजेपी नेता सतविंदर राणा शराब तस्‍करी में गिरफ्तार, छह पहले ही पकड़े जा चुके हैं

यह भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम ने सुनारिया जेल से मां को लिखी भावुक चिट्ठी, जल्द आकर कराऊंगा


यह भी पढ़ें: सीएम मनोहरलाल की बड़ी घोषणा- हरियाणा में कल से शुरू होगी जिलों में रोडवेेज की बस सेवा 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.