नूरपुर में पुल‍िस की दब‍िश हजारों लीटर देशी शराब बरामद

नूरपुर के कई गांवों में आज पुलिस ने सुबह के समय दब‍िश देकर हजारों लीटर कच्‍ची शराब को नष्‍ट क‍िया। पुलिस ने यहां शराब के अवैध कारोबार में लगी एक मह‍िला को भी गिरफ्तार क‍िया।

By Munish DixitEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2016 01:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2016 02:22 PM (IST)
नूरपुर में पुल‍िस की दब‍िश हजारों लीटर देशी शराब बरामद

नूरपुर [जेएनएन] : उपमंडल नूरपुर के गगवाल, बरोटा व उलैहडिय़ां में पुलिस ने आज सुबह दबिश देकर हजारों लीटर कच्ची शराब नष्ट की। वहीं, पांच सौ लीटर देशी शराब के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने डीएसपी नवदीप सिंह की अगुवाई में आज सुबह करीब तीन बजे इन इलाकों में दबिश दी। इस दौरान इस क्षेत्र में सक्रिय शराब माफिया में हड़कंप मच गया। कई इलाकों में लोग शराब की भट्टियों व ठीकानों को छोड़कर भाग गए।

पढ़ें: ज्वालामुखी में 12 पेटी देशी शराब बरामद

सात घंटे तक चली इस कार्रवाई के दौरान गगवाल में शराब का अवैध कारोबार करने वाली एक महिला सोनिया को भी आबकारी एक्ट के तहत पांच सौ लीटर शराब सहित गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने गगवाल के अलावा बरोटा व उलैहडिय़ां में भी दबिश दी तथा कई लीटर शराब नष्ट की। इस दौरान पुलिस ने काफी संख्या में शराब बनाने में प्रयोग लाए जा रहे कंटेनर, बिजली की मोटरों व ड्रमों को भी बरामद किया।

पढ़ें: ज्वाली में चरस व अफीम के साथ लाखों की नकदी बरामद

डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने रविवार सुबह तीन बजे गगवाल, बरोटा व उलैहडिय़ां में छापा मारकर हजारों लीटर कच्ची शराब नष्ट की तथा गगवाल में सोनिया नामक एक महिला को पांच सौ लीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया।

जिला कांगड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें:

chat bot
आपका साथी