Move to Jagran APP

Patna-Ranchi Jan Shatabdi Express: एक ट्वीट पर आरपीएफ ने कोच खंगाल डाला, नहीं मिले अनधिकृत यात्री

मामला ट्विटर पर आते ही फौरन रेलवे के तमाम विभाग सक्रिय हो गए। मामले की जांच की जिम्मेवारी आरपीएफ को दी गई। कुछ देर बाद आरपीएफ धनबाद ने ट्वीट कर बताया कि ट्रेन को गोमो स्टेशन पर अटेंड किया गया।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 09:24 AM (IST)
पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस में बेटिकट यात्रियों की खोज ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। खुद को झारखंड प्रदेश कांग्रेस स्वास्थ्य सेल का उपाध्यक्ष बताने वाले डॉ. समीर राज चौधरी ने रेलवे की व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने रेलमंत्री और पीएमओ को ट्वीट कर शिकायत की कि भारतीय रेल अब भी कैसे यात्रियों को बिना मास्क सफर की अनुमति दे रहा है। यह भी लिखा कि बगैर निर्धारित टिकट के अब भी लोग एग्जीक्यूटिव क्लास में बेफिक्र यात्रा कर रहे हैं। वेंडर्स पर भी रेलवे का नियंत्रण नहीं है। उन्होंने बताया कि खुद पटना-रांची जनशताब्दी स्पेशल ट्रेन में सफर कर रहे हैं और उनकी आंखों के सामने सबकुछ हो रहा है।

loksabha election banner
— Dr Sameer Raj Choudhary (@Drsrajchoudhary) January 31, 2021

ट्विटर पर डॉ. चाैधरी की शिकायत के बाद रेलवे के संबंधित विभाग सक्रिय हो गए। मामले की जांच की जिम्मेवारी आरपीएफ को दी गई। कुछ देर बाद आरपीएफ धनबाद ने ट्वीट कर बताया कि ट्रेन को गोमो स्टेशन पर अटेंड किया गया। टीटीई एलएस लकड़ा ने बताया कि ट्रेन की एसी कोच में कई अनाधिकृत यात्री नहीं है। यह भी बताया कि लगभग सभी यात्रियों ने मास्क भी पहन रखा है। आईआरसीटीसी वेंडर्स को हिदायत दी गई है कि मास्क का प्रयोग करें। आरपीएफ के ट्वीट के जवाब में कांग्रेस नेता ने कोई जवाब नहीं दिया। जवाब नहीं मिलने से आरपीएफ ने भी राहत की सांस ली। कांग्रेस नेता के ट्वीट को रेलवे की व्यवस्था से ज्यादा राजनीति के रूप में देखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.