Move to Jagran APP

Panipat Coronavirus News Update: पानीपत में दो दिन में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप, संख्या पहुंची 9

Panipat Coronavirus Live Update पानीपत में दो दिन में 4 कोरोना मरीज सामने आए हैं। इनमें से एक को क्‍वारंटाइन के आदेश थे। इसके बावजूद वह पानीपत पहुंच गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 06:11 PM (IST)
Panipat Coronavirus News Update: पानीपत में दो दिन में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप, संख्या पहुंची 9
Panipat Coronavirus News Update: पानीपत में दो दिन में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप, संख्या पहुंची 9

पानीपत, जेएनएन। कोरोना वायरस ने नई मुसीबत खड़ी कर दी है। अब पानीपत में कोरोना वायरस के नौ केस सामने आ चुके हैं। जबकि दो दिन में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। इसमें दिल्‍ली मदरसे से लौटी मां और उसका बेटा, सोनीपत में कार्यरत पानीपत निवासी युवक और दिल्‍ली में तैनात पुलिस का जवान की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

loksabha election banner

दत्ता कॉलोनी निवासी युवक सोनीपत स्थित सिविल अस्पताल स्थित कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में वार्ड ब्वाय है। लॉकडाउन के कारण वहीं रह रहा था। एहतियात के तौर पर उसके सैंपल लिए गए थे। डॉक्टरों ने उसे क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए थे। युवक वहां से भागकर पानीपत की दत्ता कॉलोनी अपने घर पहुंच गया। मां, भाई आदि से मिला। चार युवकों के साथ बैठकर ताश खेला। रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। फिलहाल, सिविल अस्पताल सोनीपत प्रशासन ने उसे खानपुर रेफर कर दिया।

उधर, डॉ. मनदीप ने बताया कि उसकी मां और भाई पहले से ही सिविल अस्पताल में एडमिट है। करीब आठ लोगों के संपर्क में रहा, सभी को सैंपल के लिए सिविल अस्पताल भेजा है। 

सोनीपत में भी आए संपर्क में

युवक बुधवार को घर में रहा। स्वजनों ने उसे खीस बनाकर खिलाई। पड़ोसी की भैंस को इंजेक्शन भी लगाया। ऐसे में पूरी कॉलोनी के लोगों ने अपनी जांच की मांग की है। इतना ही नहीं, सोनीपत में भी वह तीन-चार लोगों के संपर्क में रहा था। 

कुछ यूं बढ़ा कोरोना का खतरा : 

छठा पॉजिटिव             23 अप्रैल

सातवां पॉजिटिव           23 अप्रैल

आठवां पॉजिटिव           23 अप्रैल

नौवां पॉजिटिव             24 अप्रैल 

कोरोना ओपीडी से भागा युवक

समालखा के गांव बुढ़शाम वासी संदीप कोरोना वायरस ओपीडी में जांच कराने पहुंचा था। सैंपङ्क्षलग के दौरान एकाएक भाग गया। स्वास्थ्य विभाग ने उसे अस्पताल में तलाशा, नहीं मिला। विभाग की सूचना पर ग्राम पंचायत ने गांव में मुनादी कराई है।

शुगर मिल में 689 की जांच

स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने शुक्रवार को शुगर मिल कर्मचारियों और उनके स्वजनों के स्वास्थ्य की जांच की। मोबाइल हेल्थ टीमों के नोडल अधिकारी डॉ. ललित वर्मा ने बताया कि कुल 689 लोगों की जांच हुई। 48 लोग अलग-अलग बीमारियों से ग्रस्त मिले। जिन्हें मेडिसिन की जरूरत दी, मौके पर प्रदान कराई गई।

पुलिसकर्मियों की भी हुई जांच

दिल्‍ली पुलिस में तैनात जवान भी कोरोना पॉजिटिव है। वह पानीपत में अपनी एएसआई बहन से मिलने आया था। जहां स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने उसका सैंपल लेकर जांच को भेजा था। वह पानीपत में ही भर्ती है। वहीं, कोरोना पॉजिटिव दिल्ली पुलिस के सिपाही की बहन समालखा थाना में तैनात एएसआई की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार है। संक्रमण के डर से थाने की आठ महिला, नौ पुरुष पुलिसकर्मियों को भी स्वास्थ्य जांच के लिए सिविल अस्पताल आना पड़ा। सिविल सर्जन के मुताबिक उनके सैंपल भी लिए जाएंगे। 

ये भी पढ़ें: पीएम का आया फोन, बोले- बहन की आवाज अभी भी बहुत कड़क है, प्रधानमंत्री की बहन हूं कड़क क्यों ना होगी

ये भी पढ़ें: Lockdown and Coronavirus लॉकडाउन 2.0 में ढील के बाद घूमा उद्योगों का पहिया, अब टेक्‍सटाइल निर्यातकों को अवसर की तलाश

ये भी पढ़ें:  कार में आए बदमाशों ने कमालपुर सरपंच के भाई और बेटे को मारी गोली

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन का उल्‍लंघन कर रहे लोगों को रोकने पर हमला, पुलिस पर किया पथराव

ये भी पढ़ें:  कुरुक्षेत्र की कोरोना आशंकित महिला की मौत, सैंपल रिपोर्ट आने के बाद शव सौंपने का फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.