Move to Jagran APP

Friday OTT Releases: वध के साथ इस शुक्रवार अरबाज खान का शो 'The Invincibles', यहां देखिए ओटीटी की पूरी लिस्ट

Friday OTT Releases Movies and Web Series अरबाज खान सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और लगातार अभिनय और शोज कर रहे हैं। सोनी लिव की वेब सीरीज तनाव में भी अरबाज एक किरदार में नजर आये थे। वहीं ओटीटी स्पेस में उनके चैट शो भी आ रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 02 Feb 2023 05:18 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 12:06 AM (IST)
Friday OTT Releases: वध के साथ इस शुक्रवार अरबाज खान का शो 'The Invincibles', यहां देखिए ओटीटी की पूरी लिस्ट
Friday OTT Releases Movies and Web Series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 2023 का पहला महीना बीत चुका है और ओटीटी स्पेस में कंटेंट भी अब रफ्तार पकड़ रहा है। फरवरी के पहले शुक्रवार को कई नये शोज और फिल्में आ रही हैं। इनमें अरबाज खान का नया चैट शो भी है, जो एक अंग्रेजी वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा। कुछ और हिंदी शोज भी हैं, जो इस हफ्ते आ रहे हैं। हिंदी फिल्में ज्यादा नहीं हैं, लेकिन अंग्रेजी भाषा की कई फिल्में स्ट्रीम हो रही हैं। 

loksabha election banner

3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की वध आ रही है। यह थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जसपाल संधू और राजीव बरनवाल निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, मगर क्रिटिक्स ने तारीफ की।

अरबाज खान का शो द इनविंसिबल (The Invincible) 3 फरवरी को बॉलीवुड बबल के यू-ट्यूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो में हिंदी सिनेमा के कई लीजेंड्स अपने करियर और लाइफ को लेकर बातचीत करते नजर आएंगे।

शो के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अरबाज इनसे वो सवाल पूछते हैं, जो आम तौर पर गॉसिप कॉलम्स में छाये रहते हैं। शो में सलमान खान, जावेद अख्तर, शत्रुघ्न सिन्हा, वहीदा रहमान, हेलन, महेश भट्ट शामिल हैं। यह वीकली शो है। हर हफ्ते नया एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Korean Drama Series February 2023- कोरियन शोज के हैं फैन तो नहीं मिस कर सकते ये सीरीज, पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

सोनी लिव पर क्राइम वेब सीरीज जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर 3 फरवरी को आ रही है। बिहार के जहानाबाद की आपराधिक उथल-पुथल में सेट यह लव स्टोरी है। सुधीर मिश्रा ने सीरीज को क्रिएट किया। ऋत्विक भौमिक, हर्षिता गौड़, सत्यदीप मिश्रा, परमब्रत चटर्जी और रजत कपूर अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

नेटफ्लिक्स पर 3 फरवरी को हिंदी वेब सीरीज क्लास आ रही है। इसकी कहानी दिल्ली के एक काल्पनिक पब्लिक स्कूल की पृष्ठभूमि में दिखायी गयी है, जहां आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों का दाखिला हो जाता है और फिर वर्ग संघर्ष के साथ आगे बढ़ती है। आशिम अहलूवालिया ने सीरीज का निर्देशन किया है। गुरफतेह पीरजादा लीड रोल में हैं। 

यह भी पढ़ें: Farzi- राशि खन्ना को जिस ऑडिशन से बिल्कुल उम्मीद नहीं थी, उसी ने दिलवायी शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज 'फर्जी'

नेटफ्लिक्स पर ट्रु स्पिरिट फिल्म स्ट्रीम होगी। इसकी कहानी एक ऐसी युवती के बारे में है, जो सबसे कम उम्र में अपने दम पर दुनियाभर के समंदर घूमकर रिकॉर्ड बनाना चाहती है, मगर सफर इतना आसान नहीं है।

3 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर प्राइजफाइटर- द लाइफ ऑफ जेम बेल्चर की कहानी आएगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे आधुनिक बॉक्सिंग ने जन्म लिया और जेम बेल्चर इसके पायनियर थे। यह डार्क फैमिली ड्रामा है। फिल्म में रे विंस्टन, जोढी मे, मार्टन सोकस, रसल क्रो और मैट हुकिंग्स नजर आएंगे। 

4 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर चाइनीज ड्रामा सीरीज लव इज स्वीट (Love is Sweet) स्ट्रीम होगी। 36 एपिसोड्स की इस रोमांटिक कॉमेडी में बचपन के दो दोस्तों की कहानी दिखायी गयी है, जो सालों बाद एक-दूसरे से काम के दौरान मिलते हैं, लेकिन प्रतिद्वंद्वी बनकर। 

ऑस्कर अवॉर्ड्स में नॉमिनेटेड फिल्में

इन सीरीज और फिल्मों के अलावा अगर आपको 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशंस तक पहुंची फिल्में देखनी हैं तो वो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं। ये फिल्में कहां देख सकते हैं, जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.