Move to Jagran APP

Korean Drama Series February 2023: कोरियन शोज के हैं फैन तो नहीं मिस कर सकते ये सीरीज, पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

Korean Drama Series February 2023 स्क्विड गेम्स की अपार सफलता के बाद कोरियन ड्रामा सीरीज के लिए इंडियन दर्शकों का झुकाव देखने को मिला है। अगर आप भी कोरियन ड्रामा सीरीज के फैंस हैं तो फरवरी में रिलीज इन सीरीज को आप मिस नहीं कर सकते।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Feb 2023 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 01:43 PM (IST)
Korean Drama Series February 2023: कोरियन शोज के हैं फैन तो नहीं मिस कर सकते ये सीरीज, पूरी लिस्ट यहां पढ़ें
Korean Dramas Releasing in February 2023 /Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Korean Series February 2023: कोरियन सीरीज और शोज का खुमार आजकल फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। नेटफ्लिक्स हो या फिर अमेजन दर्शकों के बीच कोरियन शोज और वेब सीरीज को देखने की डिमांड काफी है।

loksabha election banner

फरवरी 2023 में भी कई कोरियन सीरीज रिलीज हो रही हैं, जिसमें लोगों को रोमांस और ड्रामा भरपूर देखने को मिलेगा। के-ड्रामा की कई सीरीज ऐसी हैं, जिसका सेकंड सीजन रिलीज होने जा रहा है। अगर आप भी के-ड्रामा सीरीज के फैंस हैं, तो आप फरवरी में रिलीज होने वाली इन सीरीज को देखना बिलकुल भी मिस नहीं कर सकते। तो चलिए बिना देरी किए देखते हैं के-ड्रामा फरवरी रिलीज की पूरी लिस्ट।

ऑर ब्लूमिंग यूथ 

ऑर ब्लूमिंग यूथ दो अलग लोगों की जिंदगी में होने वाली घटनाओं को जोड़ती हुई कहानी है। ये कहानी एक ऐसी लड़की की है जिस पर अपने परिवार की हत्या का झूठा आरोप लगा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ एक लड़का है, जो एक रहस्यमयी श्राप से शापित है।

उन दोनों के बीच कनेक्शन बिल्ड होता है और लड़की-लड़के को उसके श्राप से मुक्त करवाती है और लड़का लड़की पर लगे झूठे आरोपों से उसे बचाता है। इस सीरीज में Jeon So-Nee और Min Jae-yi मुख्य भूमिका में हैं। ये सीरीज एक रोमांटिक मिस्ट्री है।

View this post on Instagram

A post shared by 박형식 / PARKHYUNGSIK (@phs1116)

OTT Platform: Viki

द हेवंली आइडल (TVN)

द हेवंली आइडल एक रॉम-कॉम ड्रामा है, जिसे सिन ह्वा-जिन की हॉली आइडल से एडेप्ट किया गया है। इस रॉम-कॉम ड्रामा में Kim Min-Gue और Kim Bo-Gyeolमुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। Kim Min-Gue इस सीरीज में दूसरी दुनिया के पादरी का किरदार निभा रहे हैं, जोकि असली दुनिया में ट्रेवल करता है और शैतान राजाओं से लड़ता है, लेकिन उसके लिए चीजें तब बिगड़ जाती हैं, जब वह एक अंजान शख्स की बॉडी में घुस जाता है।

OTT Platform: TVN 

आइसलैंड

आइसलैंड एक के-ड्रामा एक्शन सीरीज है, जिसमें तीन एक्टर्स ने नायक का किरदार निभाया है। ये तीन नायक दुनिया को खत्म करने पर उतारूं हुईं बुरी शक्तियों से लड़ते हैं। यह सीरीज यांग क्यूंग-इल और यून इन-वान के सेम-नेम के नाटक पर आधारित है।

इस सीरीज में Van, Won Mi-ho और Johan ने तीन नायकों की भूमिका निभाई है, जो जेजू द्वीप पर रहने वाली बुरी शक्तियों से लड़ते हैं, इसी की कहानी को इस सीरीज के दूसरे भाग में आगे बढ़ाया जाएगा। ये साल 2023 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक है। दिसंबर 2022 में पहले पार्ट के बाद अब 24 फरवरी को इसका दूसरा पार्ट रिलीज होगा।

OTT Platform: Amazon Prime Video

कॉल इट लव

ये सीरीज दो लोगों के बीच के मेलोड्रामटिक रिलेशनशिप को बयां करती हुई कहानी है। ये एक ऐसी लड़की के बदले की कहानी है, जिसे पता चलता है कि उसके पिता किसी और महिला के साथ रिश्ते में हैं। पिता के निधन के बाद वह महिला लड़की के साथ बुरा बर्ताव करती है, जिसके बाद लड़की के मन में बदले की भावना आ जाती है।

लेकिन जब वह उस वुमन के लड़के से मिलती है, तो दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, जिसके बाद लड़की बदले के बारे में भूल जाती है। ये कहानी कैसे उलझी हुई जिंदगी में उनके प्यार की कहानी को बुनती है ये बताती है।

OTT Platform: Disney+

टैक्सी ड्राइवर 2

सीजन वन की सफलता के बाद 'टैक्सी ड्राइवर 2 का दूसरा सीजन फरवरी में लौट रहा है। The Lee Je-hoon की ये के-ड्रामा सीरीज कई सीक्रेट्स को खोलते हुए नजर आएगी। इस सीरीज में लोगों को खूब सस्पेंस देखने को मिलेगा।

OTT Platform: Netflix 

माय डियर ब्रदर

माय डियर ब्रदर एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली ये सीरीज दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो बचपन से ही एक-दूसरे पर बहुत यकीन करते थे। तो जब शी जिया का भाई खो जाता है, तो वह उसे तालाश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

अपने भाई को ढूंढते हुए शिया काफी दूर निकल जाती है और समय को पार कर वह एक जादुई दुनिया में पहुंच जाती है। इस सीरीज में Zhao Ying Bo, Dai Yun Fan और Wu Qian Ying मुख्य भूमिका में हैं। ये 25 फरवरी को रिलीज हो रही है।

OTT Platform: MX Player 

द वोल्फ प्रिंसेस

द वोल्फ प्रिंसेस एक ऐसी राजकुमारी की कहानी है, जो अपने पिता को ढूंढने के लिए निकलती है और उसे भेड़िया काट लेता है। लिंग-लॉन्ग अपनी जिंदगी दो तरह अलग-अलग तरह तरह से जीती है। लगातार दो अलग-अलग पर्सनैलिटी लेकर जीने वालीं लिंग-लॉन्ग अपनी भेड़िया की हरकतों को काबू नहीं कर पाती हैं और इसी तरह से ये कहानी आगे बढ़ती है, जहां उनकी मुलाकात यान किंग से होती है।

OTT Platform: MX Player

इस सीरीज में Gu Jia Cheng और Connie Kang मुख्य भूमिका में हैं। ये सीरीज का दूसरा पार्ट 18 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रहा है।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series And Films: ब्लैक पैंथर 2, क्लास, जहानाबाद ऑफ लव एंड वॉर... ओटीटी पर इस हफ्ते की पूरी लिस्ट

यह भी पढ़ें: OTT Movies & Series In February: ओटीटी पर फरवरी में आएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, घर बैठे मिलगा एंटरटेनमेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.