Move to Jagran APP

Vikram Vedha Box office Collection Day 13: ऋतिक की फिल्म ने दुनियाभर में कर ली है इतनी कमाई, जानकर लगेगा झटका

Vikram Vedha Box Office Day 13 ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल न कर पा रही हो लेकिन ये फिल्म दुनियाभर में अब तक 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 13 Oct 2022 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 13 Oct 2022 02:11 PM (IST)
Vikram Vedha Box Office Collection Day 13 WorldWide. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Box Office Day 13: 30 सितंबर को थिएटर में रिलीज हुई सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मणि रत्नम की फिल्म पीएस-1 से टकराई थी। एक तरफ जहां ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है, तो वहीं विक्रम वेधा कछुए की चाल के साथ ही सही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। 13वें दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनियाभर में अच्छी कमाई कर ली है और जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ तक पहुंच जाएगी।

loksabha election banner

दुनियाभर में विक्रम वेधा ने अब तक की इतनी कमाई

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक 'विक्रम वेधा' को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास रिस्पांस न मिला हो, लेकिन दुनियाभर में इस फिल्म को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी एक्शन थ्रिलर फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 122.67 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया है और यही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड तक 150 करोड़ तक पहुंच सकती है। इसके अलावा फिल्म के हिंदी कलेक्शन की बात करें तो विक्रम वेधा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 13वें दिन में लगभग 72.83 करोड़ की कमाई की है।

13वें दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर घटी विक्रम वेधा की कमाई

विक्रम वेधा के कलेक्शन की बात करें तो 13वें दिन पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन काफी घटा है। इस फिल्म ने केवल 1.08 करोड़ की कमाई की है । ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम वेधा' का तमिल वर्जन साल 2017 में रिलीज हुआ था। फिल्म ने आर माधवन ने विक्रम और विजय सेतुपति ने वेधा का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म का निर्देशन गायत्री और पुष्कर ने ही किया था, जिन्होंने इस ऋतिक और सैफ की फिल्म को डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Box Office Day 12: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार, वीकेंड तक कमा सकती है इतने करोड़

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 11 Box Office: बेधड़क आगे बढ़ रही है ऋतिक-सैफ की 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ से बस इतना दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.