Move to Jagran APP

UP Lok Sabha Election: प्रतापगढ़ में अनुप्रिया पटेल की जनसभा आज, सीएम योगी की कल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 मई को लालगंज के नया पुरवा पड़री में प्रतापगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की जनसभा मानिकपुर स्थित मिलिट्री ग्राउंड में शनिवार दोपहर 12.15 बजे होगी। वह कौशांबी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को लगातार तीसरी बार सांसद बनाने की अपील करेंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम नया पुरवा पड़री में होगा।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Sat, 18 May 2024 08:09 AM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 08:09 AM (IST)
सीएम योगी और अनुप्रिया पटेल की जनसभा। जागरण

 जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा के बाद अब शनिवार को मानिकपुर के मिलिट्री ग्राउंड पर कौशांबी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सभा होने जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 मई को लालगंज के नया पुरवा पड़री में प्रतापगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की जनसभा मानिकपुर स्थित मिलिट्री ग्राउंड में शनिवार दोपहर 12.15 बजे होगी।

वह कौशांबी लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को लगातार तीसरी बार सांसद बनाने की अपील करेंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम नया पुरवा पड़री में होगा।

इसे भी पढ़ें- आगरा-प्रयागराज में लू के लिए यलो अलर्ट जारी, अगले चार दिन यूपी में आसमान से बरसेगी आग

कार्यक्रम स्थल के लिए पुलिस के अधिकारियों और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों ने लालगंज कोतवाली के टेंढुई मोड़ तथा नया पुरवा पड़री व लीलापुर थाना के एक सुखपति राम इंटर कालेज का निरीक्षण किया।

सुरक्षा मानकों का जायजा लेने के उपरांत नया पुरवा पड़री में कार्यक्रम को कराने पर अंतिम सहमति दी। भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि 19 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगंज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर के युवक का मिला पाकिस्तानी कनेक्शन, एटीएस ने उठाया, चार घंटे पूछताछ के बाद साथ ले गई टीम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.