Move to Jagran APP

Vikram Vedha Box Office Day 12: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार, वीकेंड तक कमा सकती है इतने करोड़

Vikram Vedha Box Office Day 12 सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर भले ही कछुए की चाल चल रही हो लेकिन दुनियाभर में 100 करोड़ कमाने के बाद अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये 100 करोड़ से बस इतनी दूर है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 12 Oct 2022 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2022 01:30 PM (IST)
Vikram Vedha Box Office Day 12: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार, वीकेंड तक कमा सकती है इतने करोड़
Vikram Vedha Box Office collection day 12 hrithik and saif ali khan will soon enter into 100 cr. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म ' विक्रम वेधा' बॉक्स ऑफिस पर भले ही कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक हार नहीं मानी है। जहां पहले दिन 'विक्रम वेधा' की शुरुआत 10 करोड़ के साथ हुई थी, तो वही धीरे-धीरे इस फिल्म की कमाई कम होती गई। हालांकि बीच-बीच में जैसे ही फिल्म की कमाई थोड़ी बढ़ती है, फैंस के अन्दर एक उम्मीद की किरण जग जाती है। अब जिस तरह से सैफ-ऋतिक स्टारर ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

loksabha election banner

विक्रम वेधा ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाए इतने करोड़

विक्रम वेधा ने धीमे ही सही, लेकिन इस बात को प्रूफ कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर वह इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले है। फिल्म ने दुनियाभर में 11 वें दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और अब तक ये फिल्म वर्ल्ड वाइड लगभग 120.6 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म के जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। 12 दिनों में इस फिल्म ने इंडिया में अब टोटल नेट 71.92 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अगर ये फिल्म इस रफ्तार से भी चलती रही और फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला, तो ऋतिक और सैफ दोनों ही इस साल 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाले एक्टर्स बन सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

12 दिन में फिल्म की हुई टोटल इतनी कमाई

विक्रम वेधा ने पहले दिन जहां 10.58 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही दूसरे दिन 12.51, तीसरे दिन 13.85 का बिजनेस किया, लेकिन वीकेंड के बाद इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई और फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लागातार गिरता ही गया। हालांकि छठे दिन पर जब इस फिल्म ने 7.21 करोड़ का बिजनेस किया था तो हर किसी को यही लगा था कि इस फिल्म को छुट्टियों का फायदा मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 11वें दिन पर इस फिल्म ने जहां 1.47 करोड़ का बिजनेस किया, तो वही 12वें दिन भी इस फिल्म ने लगभग 1.45 करोड़ की बॉक्स ऑफिस कमाई की।

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 11 Box Office: बेधड़क आगे बढ़ रही है ऋतिक-सैफ की 'विक्रम वेधा', 100 करोड़ से बस इतना दूर

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Day 10 Box Office: दूसरे वीकेंड पर चमकी विक्रम वेधा की किस्मत, इतवार को किया चौंकाने वाला कलेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.