Move to Jagran APP

स्‍वाति‍ मालीवाल मामले में स्‍मृति‍ ने द‍िल्‍ली के सीएम पर साधा न‍िशाना, कहा- हमलावर के साथ घूम रहे अरव‍िंद केजरीवाल

Amethi News स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा आम आदमी पार्टी प्रमुख अपने जीवन का प्रबंधन करने में असमर्थ हैं। वह उस व्यक्ति के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसने कथित तौर पर राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल पर हमला किया था। दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Sat, 18 May 2024 08:08 AM (IST)
स्‍वाति‍ मालीवाल मामले में स्‍मृति‍ ने द‍िल्‍ली के सीएम पर साधा न‍िशाना, कहा- हमलावर के साथ घूम रहे अरव‍िंद  केजरीवाल
केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी और सीएम के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल।- फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अमेठी। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, आम आदमी पार्टी प्रमुख अपने जीवन का प्रबंधन करने में असमर्थ हैं। वह उस व्यक्ति के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसने कथित तौर पर राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल पर हमला किया था। दिल्ली पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है।

स्वाति ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने उन्हें कम से कम सात से आठ बार थप्पड़ मारा है, जबकि वह चिल्लाती रहीं और उनकी छाती, पेट पर लात से मारते हुए बेरहमी से घसीटा।

इंडी गठबंधन में एकता पर भी उठाए सवाल 

स्मृति ईरानी ने इंडी गठबंधन में एकता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने विपक्षी गठबंधन से अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम बताने को कहा। यह कौन सा गठबंधन है जहां पंजाब में चन्नी गठबंधन सहयोगी को गाली दे रहे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि साप्ताहिक, मासिक या वार्षिक आधार पर प्रधानमंत्री कौन होगा, लेकिन वे उस पर भी चुप हैं।