Move to Jagran APP

The Flash BO Collection: भारत में चल रहा 'फ्लैश' का जादू, दुनियाभर में हॉलीवुड फिल्म ने की धुआंधार कमाई

The Flash Box Office Collection हॉलीवुड फिल्म द फ्लैश का दुनियाभर के थिएटर्स में जादू देखने को मिल रहा है। मूवी ने महज चार दिनों में ही न केवल भारत बल्कि दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। जानिए टोटल कलेक्शन।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 19 Jun 2023 04:48 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jun 2023 04:48 PM (IST)
The Flash Box Office Collection India Worldwide. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Flash Box Office Collection: डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स (DCEU) की फिल्म 'द फ्लैश' रिलीज के बाद से ही दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। 15 जून 2023 को रिलीज हुई मूवी ने अपने शानदार स्क्रीनप्ले और कहानी से आलोचकों को खुश कर दिया है। फिल्म दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। चार दिन में फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जानते हैं चार दिनों में फिल्म ने कितनी कमाई की है।

loksabha election banner

टाइम ट्रैवल पर बेस्ड मूवी 'द फ्लैश' दुनियाभर में ऑडियंस को थिएटर्स में खींच पाने में सफल रहा। महज 4 दिन में ही मूवी ने हजार करोड़ का बिजनेस कर लिया है। भारत में भी 'द फ्लैश' (The Flash) का जादू चल रहा है। जानिए मूवी ने भारत में चार दिनों में कितना कमाया और वर्ल्ड वाइड कितना कलेक्शन किया।

इंडिया में 'द फ्लैश' ने की कितनी कमाई?

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'द फ्लैश' ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 4.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, दूसरे दिन इसका आंकड़ा नीचे गिर गया था और मूवी ने 3.35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। शनिवार को 'द फ्लैश' की कमाई में फिर उछाल आया और 4.55 करोड़ रुपये कमा लिए। पहले रविवार को एंडी मुशैटी की निर्देशित फिल्म ने 4.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कुल मिलाकर 'द फ्लैश' ने चार दिनों में 16.9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

'द फ्लैश' का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

हॉलीवुड फिल्म 'द फ्लैश' का दुनियाभर में जादू चल रहा है। ये मूवी इस हफ्ते की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब तक मूवी ने वर्ल्ड वाइड 1065 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और ये आंकड़ा दिन-ब-दिन आसमान छू रहा है।

'द फ्लैश' की स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो बैरी एलन यानी फ्लैश के किरदार में एजरा मिलर नजर आ रही हैं तो वहीं साशा कैले ने सुपरगर्ल का रोल प्ले किया है और बैटमैन यानी ब्रुस वेन के किरदार में बेन एफ्लेक दिखाई दे रहे हैं। माइकल शेनन और माइकल कीटोन भी मूवी में लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.