Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Day 4: चार दिन में ही 100 करोड़ के पार हुई PS2, ऐश्वर्या राय की फिल्म से पिछड़ गए भाईजान

Ponniyin Selvan 2 Day 4 मणि रत्नम के निर्देशन में बनी पोन्नियिन सेल्वन-2 बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म ने महज चार दिनों के अंदर ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए सलमान खान की फिल्म को पछाड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 02 May 2023 07:49 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2023 07:49 AM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Day 4: चार दिन में ही 100 करोड़ के पार हुई PS2, ऐश्वर्या राय की फिल्म से पिछड़ गए भाईजान
Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 4 Aishwarya Rai Chiyaan Vikram Starrer Enter in 100 Cr Club in India/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Box Office Collection Day 4: चोल साम्राज्य के इतिहास को निर्देशक मणि रत्नम ने कुछ इस कदर पर्दे पर उतारा की फैंस इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थके। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में अपनी सफलता का परचम लहरा दिया है।

loksabha election banner

ओरिजिनली तमिल भाषा में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन -2' ने थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे लोगों को तालियां बजाने को मजबूर किया ही, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी हर दिन के साथ ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन के मामले में ऐश्वर्या राय की इस फिल्म ने भाईजान सलमान खान की 'किसी का भाई, किसी की जान' को पीछे छोड़ दिया है। चलिए बिना देरी किए जानते हैं फिल्म का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन।

100 करोड़ के पार पहुंचीं 'पोन्नियिन सेल्वन -2'

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नंदिनी उर्फ ऐश्वर्या राय और अन्य किरदारों के लिए लोगों में दीवानगी साफ तौर पर देखने को मिल रही है। PS-1 को मिले प्यार के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट को भी पैन इंडिया रिलीज किया। खास बात ये है कि पीएस-1 की तरह ही पोन्नियिन सेल्वन -2 को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

कन्नड़ भाषा के अलावा अन्य सभी भाषाओं में ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 79 करोड़ के लगभग टोटल बिजनेस करने वाली मणि रत्नम की फिल्म ने सोमवार यानी की चौथे दिन पर ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इस फिल्म का मंडे तक टोटल कलेक्शन 105.2 हुआ है। इसका टोटल कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किसी का भाई, किसी की जान से ज्यादा है।

सभी भाषाओं में पोन्नियिन सेल्वन -2 की हुई इतनी कमाई

पोन्नियिन सेल्वन -2 सभी भाषाओं में अच्छी कमाई कर रही है। तमिल भाषा में इस फिल्म को भरपूर प्यार मिल रहा है। चौथे दिन पर सोमवार को तमिल भाषा में पीएस-1 ने टोटल 19.64 करोड़ है। तमिल में ये फिल्म 81.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है और जल्द ही 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी।

इसके अलावा हिंदी में पीएस-1 ने सोमवार को 1.97 करोड़ की कमाई की, इसकी टोटल कमाई 9.17 करोड़ तक हुई है। तेलुगु में इस फिल्म ने अब तक 9.16 करोड़, मलयालम में 5 करोड़ और कन्नड़ में 13 लाख का टोटल बिजनेस किया है।

500 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ है। पोन्नियिन सेल्वन -1 ने दुनियाभर में 500 करोड़ का टोटल कारोबार किया था। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम के अलावा तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धुलिपाला, कार्थी जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.