Move to Jagran APP

Aishwarya Rai को ज्यादा काम करने देने की मांग पर आया अभिषेक बच्चन का रिएक्शन, कहा- मेरे परमिशन की जरूरत नहीं

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai PS2 अभिषेक बच्चन फिल्म अभिनेता है। हाल ही में उन्होंने फिल्म PS 2 देखी है। इसे देखकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन की सराहना की है। वहीं फिल्म की भी प्रशंसा की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 30 Apr 2023 08:04 AM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2023 08:04 AM (IST)
Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai PS2, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai PS2

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai PS2: ऐश्वर्या राय हाल ही में पोन्नीइन सेल्वन 2 में नजर आई है। इस फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। फिल्म के दूसरे भाग को भी अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने अहम भूमिका निभाई है। अब अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक फैन की बात पर प्रतिक्रिया दी है।

loksabha election banner

अभिषेक बच्चन से की ऐश्वर्या राय को ज्यादा काम करने देने की अपील

फैन ने अभिषेक बच्चन से कहा है कि उन्हें ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड में ज्यादा काम करने देने की अनुमति देनी चाहिए। फैन ने यह भी कहा है कि अभिषेक बच्चन को अपनी बेटी आराध्या का ध्यान रखना चाहिए। अभिषेक ने फिल्म PS2 के बारे में लिखा है, "यह बहुत ही जबरदस्त फिल्म है। मुझे शब्द नहीं मिल रहे हैं। मैं देखकर बहुत खुश हुआ हूं। मणिरत्नम और उनकी पूरी टीम को बधाई। मैं मेरी पत्नी के काम को लेकर भी बहुत खुश हूं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।"

अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय को लेकर फैन ने दी सलाह

इस पर एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'आपको ऐश्वर्या को और फिल्में साइन करने देना चाहिए। और आप अपनी बेटी आराध्या का ध्यान रखिए।' इस पर अभिषेक ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'उसे साइन तो करने दीजिए सर। उसे मेरी अनुमति की जरूरत नहीं है। खासकर ऐसी बातों में जो करना उसे पसंद है।' कई लोगों ने अभिषेक बच्चन को की प्रतिक्रिया के लिए सराहना की है। एक ने लिखा है, 'बहुत ही शानदार जवाब।'

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी। 2011 में उन्हें बेटी आराध्या हुई है। दोनों ने गुरु, धूम 2, रावण और उमराव जान जैसी फिल्मों में काम किया है। पोन्नीइन सेल्वम 2 फिल्म का दूसरा भाग है। यह फिल्म पांच भागों में लिखी गई नॉवेल पर आधारित है।

अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में काम किया है

अभिषेक बच्चन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई है। वहीं ऐश्वर्या राय भी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी कई अवसर पर साथ देखी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.