Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Day 2 Collection: PS 2 के आगे फीकी पड़ी KKBKKJ की चमक, दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Ponniyin Selvan Day 2 Collection थिएटर्स में इस हफ्ते चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 ने दस्तक दी है। फिल्म का पहला पार्ट जहां काफी पसंद किया गया वहीं दूसरा पार्ट भी उतना ही पसंद किया जा रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 30 Apr 2023 08:29 AM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2023 08:36 AM (IST)
Still Image of Aishwarya Rai and Chiyan Vikram from PS 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan Day 2 Collection: हिस्टोरिकल मूवी पूनियन सरवन के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। उसी तरह फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होते ही छा गया। 'पोन्नियिन सेल्वन 2' 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए दो दिन बीत चुके हैं। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी यह पीरीयड ड्रामा फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कमाल का रहा। आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितना बिजनेस कर डाला।

loksabha election banner

दूसरे दिन फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय अभिनीत यह मूवी ऑडियंस को थिएटर्स तक खींच लाने में सफल रही। फिल्म के पहले दिन के आंकड़े में यह बात झलक कर भी आई। PS 2 ने पहले दिन 32 करोड़ों का कारोबार किया।

किसी भी फिल्म का ग्राफ वीकेंड्स पर हमेशा बढ़ता है, लेकिन अर्ली ट्रेंड्स की मानें, तो फिल्म का ग्राफ कुछ घटा है। बॉक्स ऑफिस मूवी रिव्यूज के मुताबिक, चोल राजवंश के शासनकाल पर आधारित पीएस 2 ने दूसरे दिन 22 से 25 करोड़ का नेट बिजनेस किया है, जबकि पहले दिन फिल्म ने 52 करोड़ की नेट कमाई की थी।

वहीं, फर्स्ट डे पीएस 2 ने वर्ल्डवाइड 64.14 करोड़ का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, सिर्फ दो दिनों में 'पोन्नियिन सेल्वन 2' वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म के बारे में जरूरी बात

मणिरत्नम द्वारा डायरेक्ट की गई है फिल्म 1955 में कल्की कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है, जिसका नाम है। दो भागों में बटी इस पूरी फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए बताया जाता है। फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में हैं। उनके अलावा तृषा कृष्णन, कार्थी और चियान विक्रम का अभिनय भी फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाता हुआ नजर आता है।

सलमान की फिल्म को दे रही टक्कर!

ऐश्वर्या राय की 'पीएस 2' सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' को टक्कर देती दिखाई दे रही है, जो कि ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हुई। फिल्म को लेकर दर्शकों में जितना क्रेज देखने को मिला, उस लिहाज से इसके आंकड़े उतने मजबूत नहीं हैं।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 9वें दिन 3.30 करोड़ का कारोबार किया है। इस लिहाज से फिल्म का अब तक का कलेक्शन 97.76 करोड़ हो गया है। अगर फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिला, तो यह आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.