Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Weekend Collection: वीकेंड पर PS2 का धमाका, ऐश्वर्या की फिल्म के आगे फीका पड़ा सलमान का चार्म

Ponniyin Selvan 2 Weekend Collection ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पोन्नियिन सेल्वन-2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। अपने पहले वीकेंड पर ही इस फिल्म में किसी का भाई किसी की जान को धोबी पछाड़ दिया है और इतना कलेक्शन किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 01 May 2023 08:22 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 09:35 AM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Weekend Collection Aishwarya Rai Chiyaan Vikram Beat Ps2 Salman Khan Kkbkkj in Weekend Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Weekend Collection: 'पोन्नियिन सेल्वन-2' का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पीएस-1 की तरह ही PS-2 भी इंडिया और वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।

loksabha election banner

वर्ल्डवाइड तो ये फिल्म दूसरे दिन ही सभी भाषाओं में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी, लेकिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है और अच्छा कारोबार कर रही है। चलिए बिना देरी किये देखते हैं कि सभी भाषाओं में इस फिल्म ने अब तक कितना बिजनेस कर लिया है।

ऐश्वर्या की फिल्म के आगे फीका पड़ा भाईजान का चार्म

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने स्क्रीन पर आते ही धमाका मचा दिया है। हालांकि, किसी की भाई, किसी की जान महज हिंदी की भाषा में रिलीज हुई है, लेकिन सलमान खान का स्टारडम खुद में ही बहुत बड़ा है। उनकी फिल्में आते ही 100 करोड़ पार कर जाती है, लेकिन इस बार ऐसा देखने को नहीं मिला।

ऐश्वर्या राय की फिल्म पीएस-2 जैसे ही रिलीज हुई, सलमान खान की फिल्म की कमाई घट गई। ऐश्वर्या- चियान विक्रम स्टारर इस फिल्म ने तमिल भाषा में शनिवार को जहां 20.26 करोड़, तो वहीं रविवार को 22.39 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल तमिल में कलेक्शन 61.17 करोड़ के आसपास हुआ है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक टोटल हुई इतनी कमाई

पीएस-2 ने वीकेंड पर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर ली है। हिंदी भाषा में इस फिल्म ने 3 करोड़ के लगभग रविवार को बिजनेस किया और वीकेंड पर टोटल 7 करोड़ का फिल्म का कलेक्शन रहा।

इसके अलावा मलयालम भाषा में इस फिल्म ने टोटल 3.73 करोड़, कन्नड़ में 7 लाख, तेलुगु में टोटल 7.37 करोड़ का टोटल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया है। सभी भाषाओं को मिलाकर इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 79.34 करोड़ रहा।

दुनियाभर में 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने की इतनी कमाई

इंडिया में तो चोल साम्राज्य पर बनी मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' सफलता के झंडे गाड़ रही है, इसके अलावा पीएस-1 की तरह ही ये भी दुनियाभर में एक नया रिकॉर्ड बनाने की तैयारी में है।

28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने वीकेंड पर दुनियाभर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 110 करोड़ से 115 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.