Move to Jagran APP

Box Office Report: 'पोन्नियिन सेल्वन2' और 'द केरल स्टोरी' के आगे हार गई KKBKKJ, बुधवार को बस हुआ इतना कारोबार

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़ी फिल्में आपस में टकरा रही हैं। ईद पर रिलीज सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन2 और द केरल स्टोरी से पिछड़ गई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 11 May 2023 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 08:20 AM (IST)
Box Office Report: 'पोन्नियिन सेल्वन2' और 'द केरल स्टोरी' के आगे हार गई KKBKKJ, बुधवार को बस हुआ इतना कारोबार
Box Office Report the Kerala Story Ponniyin Selvan 2 and Guardians of the Galaxy Vol 3 Leave KKBKKJ Collection/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही है। दबंग खान की फिल्म की शुरुआत 14-15 करोड़ से हुई थी, लेकिन महज 20 दिन में ही ये फिल्म ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन2' और अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' से बॉक्स ऑफिस पर हार मान गई।

loksabha election banner

'द केरल स्टोरी' को विवादों के चलते बॉक्स ऑफिस पर काफी फायदा मिला। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म ' गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' भी दुनियाभर के साथ-साथ इंडिया में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। कैसा रहा है बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों का हाल, चलिए बिना देरी किये जानते हैं।

किसी का भाई, किसी की जान का निकला दम

सलमान खान 'किसी का भाई, किसी की जान' के बाद अब जल्द ही 'टाइगर-3' के साथ अपने दर्शकों के बीच लौटेंगे। हालांकि, साल 2023 की ईद उनके और फैंस दोनों के लिए ही फीकी साबित हुई। सलमान खान आए, लेकिन अपना जादू नहीं बिखेर सके। 20 दिन में ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ दिया है।

मंगलवार को 19वें दिन 27 लाख का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने बुधवार को 20वें दिन भी कुछ खास कमाई नहीं की। 20वें दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 27 लाख का ही सिंगल डे पर बिजनेस किया। फिल्म का इंडिया में अब तक टोटल 109.04 और दुनियाभर में 182 करोड़ का कारोबार हुआ है।

'द केरल स्टोरी' के आने से कम हुई 'पोन्नियिन सेल्वन2' की कमाई

'द केरल स्टोरी' ने आते ही न सिर्फ किसी का भाई, किसी की जान की हालत खराब की, बल्कि इस फिल्म के आने से मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन2' की रफ्तार भी कम हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर तमिल में 18 करोड़ से अपनी शुरुआत करने वाली इस फिल्म की कमाई 13 दिनों में काफी घट गई है।

13वें दिन हिंदी भाषा में फिल्म ने लगभग 29 लाख का बिजनेस किया। इसके अलावा ओरिजिनल भाषा तमिल में 2.06 करोड़, तेलुगु में 16 लाख, मलयालम में 15 लाख, कन्नड़ में 1 लाख तक ही ये फिल्म कमाई कर पाई। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 160.86 करोड़ और वर्ल्डवाइड 303.45 करोड़ की टोटल कमाई की है।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी से भी हारे सलमान खान

हॉलीवुड फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' दुनियाभर में तो अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन इंडिया में फिल्म के लिए दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है।

इस फिल्म ने छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिंदी में 1.22 करोड़ की कमाई की, जबकि इंग्लिश में इस फिल्म ने 2.12 करोड़ का बिजनेस किया। इंडिया में फिल्म की अब तक की टोटल कमाई लगभग 35.13 करोड़ और वर्ल्डवाइड 2620 करोड़ की हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.