Move to Jagran APP

Box Office Report: 'किसी का भाई किसी की जान' हुई बेदम, मंगलवार को 'द केरल स्टोरी' के आगे PS2 की कमाई भी फीकी

Box Office Report किसी का भाई किसी की जान से लेकर पोन्नियिन सेल्वन-2 जैसी कई बड़ी फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिडंत हो रही है। अब इस रेस में द केरल स्टोरी भी शामिल हो गई है। कैसा रहा सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर हाल पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 10 May 2023 08:38 AM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 08:38 AM (IST)
Box Office Report: 'किसी का भाई किसी की जान' हुई बेदम, मंगलवार को 'द केरल स्टोरी' के आगे PS2 की कमाई भी फीकी
Box Office Report the Kerala Story Beat Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Aishwarya Rai Ponniyin Selvan 2 Tuesday Collection/Twitter/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त बड़ी फिल्मों के बीच घमासान देखने को मिल रहा है। सलमान खान की 'किसी का भाई, किसी की जान' के बीच जहां पहले से ही भिडंत है, तो वहीं अब बॉक्स ऑफिस की इस रेस में 'द केरल स्टोरी' भी शामिल हो गई है।

loksabha election banner

अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा कर लिया है। 19वें दिन में ही जहां सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ने जहां अपना दम तोड़ दिया है, तो वहीं अब मणि रत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन-2' भी 'द केरल स्टोरी' के आगे हार गई।

इसके अलावा गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी सहित सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा, चलिए जानते हैं पूरी रिपोर्ट।

किसी का भाई, किसी की जान का निकला दम

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ऑडियंस को इम्प्रेस करने में असफल रही है। इस फिल्म ने 19वें दिन मंगलवार को ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है। 'द केरल स्टोरी' की रिलीज का असर भाईजान की फिल्म पर साफ तौर पर देखने को मिला।

मंगलवार को सिंगल डे पर 'किसी का भाई, किसी की जान' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 27 लाख ही कमा पाई। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का अब तक टोटल नेट कलेक्शन 108.8 तक ही हो पाया है।

फिल्म की रफ्तार देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म 150 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाएगी। सलमान खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 181.6 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।

'पोन्नियिन सेल्वन-2' की अब तक हुई है इतनी कमाई

ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने आते ही सलमान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' को पछाड़ दिया था, लेकिन अब ये फिल्म 'द केरल स्टोरी' से कमाई के मामले में पीछे रह गई है।

इस फिल्म ने हिंदी भाषा में मंगलवार को जहां लगभग 32 लाख का बिजनेस किया और टोटल 14 .42 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं ओरिजिनल भाषा में फिल्म ने 12वें दिन मंगलवार को महज 2.11 करोड़ की टोटल कमाई की।

फिल्म का तमिल ने टोटल कलेक्शन अब तक 123.21 करोड़ का हुआ है। तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सभी भाषाओं को मिलाकर इस फिल्म ने इंडिया में नेट कलेक्शन 158.4 करोड़ का किया और दुनियाभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी की शानदार कमाई

बॉलीवुड फिल्मों के बीच हॉलीवुड फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। दुनियाभर में क्रिस प्रैट स्टारर इस फिल्म ने 2500 के आसपास कमाई की, तो वहीं इंडिया में इस फिल्म ने 31.75 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है।

हिंदी भाषा में 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' ने पांचवें दिन 1.31 करोड़, तमिल ने 15 लाख, इंग्लिश में 1.99 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.