Move to Jagran APP

Friday Movies: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार घमासान, The Kerala Story के सामने आधा दर्जन नयी फिल्में

Friday Movies In Cinemas द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है। सोमवार तक फिल्म ने 45 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था और अब 100 करोड़ की उम्मीद की जा रही है। सिनेमाघर मालिकों के लिए भी इसकी स्क्रींस कम करना अभी घाटे का सौदा रहेगा।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 09 May 2023 08:46 PM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 08:15 PM (IST)
Friday Movies: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार घमासान, The Kerala Story के सामने आधा दर्जन नयी फिल्में
The Kerala Story Box Office Speed Scares Movies Jogira Sara Ra Ra And NRI Wives. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघर इस वक्त 'द केरल स्टोरी' से गुलजार हैं। जिस ट्रेंड का इंतजार थिएटर मालिकों को था, वो 'द केरल स्टोरी' ने दे दिया है। रिलीज के पांच दिनों में ही फिल्म ने हाफ सेंचुकी जड़ दी है। मंगलवार की कमाई के बाद फिल्म का नेट कलेक्शन 56 करोड़ हो गया है। 

loksabha election banner

वीक डेज में भी फिल्म की कमाई डबल डिजिट में चल रही है और इस ट्रेंड को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि दूसरे वीकेंड के बाद फिल्म 100 करोड़ का नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है। हालांकि, इस वीकेंड में फिल्म के सामने कई नई फिल्मों की चुनौती होगी। इनमें कुछ ऐसी हैं, जो दर्शकों को खींच सकती हैं। द केरल स्टोरी के तूफान को देखते हुए कुछ फिल्मों की रिलीज भी टली है। 

ये फिल्में हो रहीं रिलीज

आइबी 71

विद्युत जाम्वाल स्टारर यह थ्रिलर फिल्म है। इस पीरियड फिल्म में 1971 की कहानी दिखायी गयी है, जब आइबी एजेंट देव जाम्वाल को एयर स्पेस ब्लॉक करके पाकिस्तान और चीन को हमला करने से रोकना था।

फिल्म में अनुपम खेर, विशाल जेठवा, अश्वत भट्ट और दलीप ताहिल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संकल्प रेड्डी ने फिल्म का निर्देशन किया है। यह विद्युत की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। देशभक्ति की पृष्ठभूमि और विद्युत का एक्शन, द केरल स्टोरी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

फरहाना 

यह तमिल फिल्म हिंदी में भी प्लेटफॉर्म पर उतारी जाएगी। नेल्सन वेंकटेसन निर्देशित फिल्म में ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिका में हैं। इसकी थ्रिलर फिल्म की कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली एक मुस्लिम लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पीछे एक अज्ञात शख्स पड़ जाता है। 

छत्रपति 

यह प्रभास और एसएस राजामौली की हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिससे बेलमकोंडा श्रीनिवास हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक ने किया है। नुसरत भरूचा फीमेल लीड हैं। शरद केलकर भी एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। साउथ की फिल्मों के लिए हिंदी पट्टी के दर्शकों का क्रेज छत्रपति को दर्शक दिलवा सकता है। 

म्यूजिक स्कूल

शरमन जोशी और श्रिया सरन की फिल्म म्यूजिक स्कूल भी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में पहुंचेगी। इस फिल्म का संगीत म्यूजिक लीजेंड इलैयाराजा ने दिया है। फिल्म की कहानी बच्चों पर पढ़ाई के दबाव को लेकर है। 

रोष

इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय, यश राज, निकिता सोनी और अलीना राज मुख्य किरदारों में हैं। यह उस स्थिति के बारे में है, जब हीरो और विलेन का फर्क मिट जाता है। 

लव अगेन

इन हिंदी फिल्मों के अलावा प्रियंका चोपड़ा जोनस और सैम ह्यूगन की फिल्म लव अगेन भी रिलीज हो रही है। जेम्स सी स्ट्राउस निर्देशित यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म अमेरिका में रिलीज हो चुकी है। हालांकि, इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट संतोषजनक नहीं है।

इन फिल्मों के अलावा दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की हिट फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी शुक्रवार को एक बार फिर सिनेमाघरों में पहुंचेगी। नीरज पांडेय निर्देशित फिल्म में सुशांत ने धोनी का किरदार निभाया था, जबकि अनुपम खेर पिता के किरदार में थे। फिल्म में दिशा पाटनी और कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में थे।

इन फिल्मों की रिलीज टली

जोगीरा सारा रा रा

जिन फिल्मों की रिलीज टली है, उनमें नवाजउद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की जोगीरा सारा रा रा और भाग्यश्री की एनआरआइ वाइव्स शामिल हैं। दोनों फिल्में 26 मई को रिलीज होंगी।

पहले ये फिल्में 12 मई को रिलीज होने वाली थीं। जोगीरा सारा रा रा की एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। निर्देशन कुषाण नंदी ने किया है।

एनआरआइ वाइव्स

एनआरआइ वाइव्स में भाग्यश्री, हितेन तेजवानी, राइमा सेन, जुगल हंसराज, समीर सोनी और कीकू शारदा प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.