Move to Jagran APP

IB 71 Trailer: सीक्रेट मिशन पर निकले विद्युत जामवाल ने लगाई जान की बाजी, एक्शन और थ्रिल से भरपूर है ट्रेलर

Vidyut Jammwal Starrer IB 71 Trailer Released एक्शन फिल्में करने के लिए फेमस विद्युत जामवाल अपनी नई फिल्म आई बी 71 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब सोमवार को आईबी 71 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 24 Apr 2023 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2023 01:52 PM (IST)
Vidyut Jammwal Starrer IB 71 Trailer Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vidyut Jammwal Starrer IB 71 Trailer Released: विद्युत जामवाल फिल्मों मे अपने हैरतआंगेज एक्शन से दर्शकों को इम्प्रेस करते हैं। अब वो एक्शन और एडवेंटर से भरी एक और फिल्म आईबी 71 (IB 71) लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर 24 अप्रैल को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर में विद्युत पेचीदा अंडरकवर ऑपरेशंस की दुनिया को एक्स्प्लोर करते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

1971 इंडो-पाक वार की कहानी

IB 71 के ट्रेलर में 1971 के भारत को दिखाया है। जब पाकिस्तान, चीन के साथ मिलकर भारत पर हमला करने की नीति बना रहा था। ट्रेलर में विद्युत जामवाल स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मन मुल्क के इस सीक्रेट मिशन को फेल करने के लिए कुछ भी कर गुजर को तैयार है।

सीक्रेट मिशन पर विद्ययुत

ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि पाकिस्तान में भारत के 30 सोल्जर मिशन पर निकले हैं। इस बीच मुसीबत में घिरते जवानों को देख भारत की खूफिया एजेंसी अपना हाथ पीछे खींचने की बात करती है। अब मिशन पर निकले विद्युत और उनके सैनिक कैसे खुद की और देश की रक्षा करते हैं, फिल्म इसी संघर्ष की कहानी को दिखाती है।

IB 71 के डायरेक्टर

आईबी 71 को संकल्प रेड्डी ने डायेरक्ट किया है। वहीं, गुलशन कुमार की कंपनी टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रेजेंट कर रहे हैं। आईबी 71 इस साल 12 मई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

ये सितारे आएंगे नजर

आईबी 71 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में विद्यूत जामवाल के साथ अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में अश्वथ भट्ट भी नजर आएंगे, जिन्हें हैदर, राजी और लम्हा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

पहली बार प्रोड्यूसर बने विद्ययुत

फिल्म को प्रोडक्शन की जिम्मेदारी विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद ने उठाई है। ये पहला मौका है जब विद्युत किसी फिल्म के लिए प्रोड्यूसर बने हैं। वहीं, आदित्य शास्त्री, आदित्य चौकसी और शिव चनाना आईबी 71 के को-प्रोड्यूसर्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.