Move to Jagran APP

IB 71 Teaser Release: सामने आया विद्युत जामवाल की एक्शन-थ्रिलर IB 71 का टीजर, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

Vidyut Jammwal Starrer IB 71 Teaser Out विद्युत जामवाल और अनुपम खेर की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म आईबी 71 का टीजर कुछ रिलीज हो चुका है। एक्शन-थ्रिलर ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 15 Apr 2023 01:29 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 01:29 PM (IST)
IB 71 Teaser Out The teaser of Vidyut Jammwal anupam kher

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की अगली फिल्म 'IB 71' 12 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। विद्युत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की।

loksabha election banner

रिलीज हुआ IB 71 का टीजर

47 सेकेंड के इस वीडियो में अनुपम खेर नजर आ रहे हैं, जो विद्युत जामवाल के साथ मिलकर कोई सीक्रेट मिशन प्लान कर रहे हैं। एक्टर से पूछा जाता है कि क्या पाकिस्तान इतना बेवकूफ है जो इस मिशन को फेल नहीं कर पाएगा। जवाब में विद्युत उन्हें कहते हैं कि "उनका मिशन किसी भी हाल में सक्सेसफुल होगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विद्युत जामवाल ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- टॉप सीक्रेट अब आउट हो चुका है। आपके सामने पेश है IB 71, भारत का वो खुफिया मिशन जिसके कारण हमने 1971 की वॉर जीती थी।

 

12 मई को रिलीज होगी फिल्म

'IB 71' भारतीय खुफिया एजेंसियों और पाकिस्तानी एजेंसियों के बीच दो मोर्चों पर युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्देशन संकल्प रेड्डी ने किया है और ये टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। फिल्म में अश्वथ भट्ट भी नजर आने वाले हैं। जिन्हें हैदर, राजी और लम्हा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीर जैसी फिल्मों में काम किया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला संग शेयर की थी तस्वीर

हाल ही में बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया था और सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। विद्युत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिद्धार्थ के साथ पोज देती अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। ऐसा लगा कि यह तस्वीर जिम में ली गई थी क्योंकि दोनों जिम उपकरण के बगल में पोज दे रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.