Move to Jagran APP

Ranveer Singh ही नहीं, ये स्टार्स भी न्यूड फोटोशूट से मचा चुके हैं बवाल, किसी ने ​फूल तो ​किसी ने तकिए से खुद को किया कवर

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने तो आज न्यूड फोटोशूट कराया है। उनसे पहले 70 और 80 के दशक के रंजीत जैकी श्रॉफ अनिल कपूर आदित्य पंचोली शक्ति कपूर जैसे बड़े स्टार्स भी न्यूड शूट को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2022 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2022 01:35 PM (IST)
Photo Credit : Bollywood Male Stars Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Male Stars Wend Nude For Photoshoots : बॉलीवुड स्टार्स वक्त बे वक्त अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आते हैं, लेकिन बवाल तब मचा जब उनके न्यूड फोटोशूट सामने आए। न्यूड शूट को लेकर स्टार्स ने जमकर आलोचनाओं का भी सामना किया। लेकिन इसके बावजूद स्टार्स ने अपनी बोल्डनेस दिखाने का काई भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट ने इंटरनेट पर बवाल मचा​ दिया है। रणवीर ने एक मैग्जीन के लिए नेकेड फोटोशूट करवाया है। इस वक्त हर तरफ बस रणवीर के ही शूट की चर्चा हो रही है। आज हम आपको ऐसे कई एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो रणवीर सिंह से पहले नेकेड शूट को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के एनर्जी किंग रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा कर बवाल मचा दिया है। रणवीर कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी रणवीर नेकेड शूट करा चुके हैं। एक्टर ने इससे पहले नेकेड होकर बाथटब में लेटकर पोज दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

विजय देवरकोंडा

रणवीर सिंह से पहले लाइगर (Liger) एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का नाम न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहा। हाल ही में उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस पोस्ट में वो नेकेड नजर आ रहे थे। वहीं विजय ने खुद को फ्रंट से सिर्फ एक गुलदस्ता था। इस पोस्टर को करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

आमिर खान

फिल्म 'पीके' का वो पोस्टर आपको याद है जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान भी बिना कपड़ों के नजर आए थे। इस पोस्ट में आमिर सिर्फ एक रेडियो के साथ नेकेड नजर आ रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन

56 साल के मिलिंद सोमन आज भी अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी को लेकर चर्चा में रहते हैं। मिलिंद भी 90 के दशक में एक फोटोशूट के लिए न्यूड हो चुके हैं। 1995 में मिलिंद ने एक विज्ञापन के लिए मॉडल के लिए साथ नेकेड पोज किया था। वहीं इसके बाद वो अपने 55वें बर्थडे के दिन एक बीच पर न्यूड रनिंग करते दिखे थे। इसको लेकर मि​लिंद काफी विवादों में भी घिर गए थे और इस मामले को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

राहुल खन्ना

इस लिस्ट में राहुल खन्ना का नाम भी शामिल है। एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया था।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जॉन अब्राहम

एक्टर जॉन अब्राहम न सिर्फ अपनी ​एक्टिंग बल्कि अपनी फिटनेस की वजह से भी फीमेल फैंस के दिलों पर राज करते हैं। जॉन अब्राहम ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर कर खलबली मचा दी थी। उन्होंने सिर्फ एक पिलो के सहारे खुद को कवर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। उन्होंने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था।

अश्मित पटेल

एक्टर और मॉडल अश्मित पटेल भी न्यूड फोटोशूट कराने वाले एक्टर की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। उनका न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर खलबली मचा चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विद्युत जामवाल

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने भी कुछ वक्त पहले न्यूड फोटोशूट करा कर फैंस को सरप्राइज दिया था। इस दौरान वो सिर्फ तौलिया लपेटे किसी पहाड़ी एरिया में जमीन पर लेटे हुए दिखे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.