Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Box Office: 300 करोड़ से बस इतनी दूर है ऐश्वर्या की फिल्म, भाईजान को दी तगड़ी मात

Ponniyin Selvan 2 Box Office ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की चोल साम्राज्य पर बनी ऐतिहासिक फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। ये फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पक्की तैयारी कर चुकी है और सलमान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 09 May 2023 12:34 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 12:34 PM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Box Office: 300 करोड़ से बस इतनी दूर है ऐश्वर्या की फिल्म, भाईजान को दी तगड़ी मात
Ponniyin Selvan 2 Box Office Report Aishwarya Rai Film Beats Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Box Office Report: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म की रिलीज को महज 11 दिन ही हुए हैं और पहला हफ्ता क्रॉस करने के साथ ही ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर ली थी।

loksabha election banner

500 करोड़ के बजट में बनी ये ऐतिहासिक फिल्म जल्द ही अब दुनियाभर में 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने की पूरी तैयारी कर चुकी है। हालांकि, वर्किंग डेज पर फिल्म की कमाई पर असर जरूर पड़ा है, लेकिन नंदिनी बनकर आई ऐश्वर्या राय ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' के बॉक्स ऑफिस पर पसीने छुड़ा दिए हैं।

दुनियाभर में 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार PS2

मणि रत्नम की तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' से ऐश्वर्या राय अपनी सफलता का डंका बजा रही हैं। संजय लीला भंसाली की 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी का किरदार निभाने के बाद उन्होंने मणि रत्नम की फिल्म में एक बार फिर से नंदिनी का किरदार निभाया, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions)

पहले ही वीकेंड पर इस फिल्म ने दुनियाभर में 100करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब बॉक्स ऑफिस वेबसाइट sacnilk की रिपोर्ट्स की मानें तो 11वें दिन तक फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई लगभग 294.75 करोड़ हो गई है और फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के पार पहुंचने के लिए तैयार है, जबकि किसी का भाई किसी की जान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन महज 181.25 करोड़ का हुआ है।

इंडिया में धीमा पड़ा फिल्म पीएस-2 का कलेक्शन

मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करें तो शुरुआत में ये फिल्म 18 से 19 करोड़ के आसपास का वर्किंग डेज पर बिजनेस कर रही थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई काफी धीमी पड़ गई हैं। इस फिल्म ने 11वें दिन हिंदी में महज 3 लाख की कमाई की है।

इसके अलावा तमिल भाषा में फिल्म की कमाई 2.24 करोड़, तेलुगु में 25 लाख, मलयालम में 25 लाख और कन्नड़ में महज 1 लाख हुई है।

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चोल साम्राज्य पर बनी इस ऐतिहासिक फिल्म ने नेट टोटल 155 करोड़ और ग्रॉस 183.35 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम के अलावा कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि, शोभिता धुलिपाला, जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.