Move to Jagran APP

The Kerala Story Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर चली 'द केरल स्टोरी' की आंधी, वर्किंग डे पर मार गई बाजी

The Kerala Story Box Office Day 5 द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी अदा शर्मा स्टारर इस फिल्म ने मंगलवार को बाजी मार ली है और सिंगल डे पर बेहद शानदार कमाई की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 10 May 2023 07:56 AM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 08:02 AM (IST)
The Kerala Story Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर चली 'द केरल स्टोरी' की आंधी, वर्किंग डे पर मार गई बाजी
The Kerala Story Box Office Day 5 Sudipto Sen Film Adah Sharma Starrer India and Worldwide Collection/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Box Office Day 5 Collection: अपने ट्रेलर के साथ ही विवादों में घिरने वाली अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। इस फिल्म ने मंगलवार को कमाई के मामले में सलमान खान की 'किसी का भाई, किसी की जान' और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को भी पीछे छोड़ दिया है।

loksabha election banner

बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई सुदीप्तो सेन की फिल्म ने भले ही शुरुआत आठ करोड़ से की हुई हो, लेकिन हर वीकेंड के बाद हर दिन के साथ फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो रही है। सोमवार के टेस्ट के बाद अब मंगलवार को भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अव्वल नंबर से पास हुई है।

'द केरल स्टोरी' ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

'द केरल स्टोरी' ने अपने पहले वीकेंड तक ही बॉक्स ऑफिस 35.92 करोड़ की कमाई की। हालांकि, किसी का भाई, किसी की जान की तरह इस फिल्म की कमाई पर वर्किंग डेज का कोई खास असर देखने को नहीं मिला। सोमवार को जहां फिल्म ने 10.07 करोड़ के आसपास की कमाई की थी।

वहीं मंगलवार को फिल्म की कमाई थोड़ी और बढ़ गई और 'द केरल स्टोरी' ने सिंगल डे पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10.99 करोड़ का बिजनेस किया। पांच दिनों के अंदर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने इंडिया में 56.71 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म महज 54 करोड़ की कमाई ही कर पाई है।

उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री

'द केरल स्टोरी' को थिएटर में ऑडियंस के प्यार के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में काफी हंगामा हुआ। पश्चिम बंगाल में ये फिल्म बैन कर दी गई, जबकि तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स थिएटर में इस फिल्म को विवादों के चलते नहीं रिलीज किया गया।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री से लेकर अनुपम खेर जैसे कई बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स का सपोर्ट मिला। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए एक आधिकारिक बयान भी जारी किया। आपको बता दें कि सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.