Move to Jagran APP

यामी गौतम ने पति आदित्य धर को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें

‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्य धर आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उनके कई फ्रेंड्ज और फैमिली मेंबर उन्हें विश कर रहे हैं। इस कड़ी में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी उन्हें बधाई दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 12 Mar 2022 09:57 PM (IST)Updated: Sun, 13 Mar 2022 06:59 AM (IST)
actoress Yami Gautam social media account, instagram image

नई दिल्ली, जेएनएन। यामी गौतम (Yami Gautam) के पति और‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) आज 12 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर यामी गौतम ने पति को विश करने लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी और आदित्य धर की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

loksabha election banner

यामी गौतम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की है। जिनमें से पहली तस्वीर में वह नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं और पति संग स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो में यामी ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और इसके साथ ही गोल्ड ज्वेलरी कैरी करते हुए हाथों में भरी-भरी लाल चूड़िया पहने हुई हैं। माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने यामी बिल्कुल नई दुल्हन जैसी लग रही हैं। वहीं आदित्य धर क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी फोटो में यामी और आदित्य एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले खिल-खिलाकर हंस रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने ग्रीन और गोल्डेन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में हरे-भरे पहाड़ दिखाई दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में आदित्य सफेद कुर्ता पहने क्लोज अप में नजर आ रहे हैं जबकि यामी उनके साथ बैठी हुई है लेकिन उनका चेहरा धुंधला नजर आ रहा है। पोस्ट को शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो, हमेशा के लिए ,आदित्य धार।'

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

आपको बता दें कि यामी गौतम संग आदित्‍य धर की लव स्टोरी फिल्म ‘उरी’ के सेट से शुरू हुई थी। क्योंकि इसी फिल्म के सेट पर यामी गौतम ने आदित्य धर से पहली मुलाकात की थी। जिसके बाद दोनों ने 4 जून 2021 को हिमाचल प्रादेश में सात फेरे ले लिए थे। दोनों ने यह गुड न्यूज अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.