Move to Jagran APP

Upcoming Movies in April 2023: अप्रैल में बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का पारा, 'PS-2' सहित रिलीज हो रहीं यह मूवीज

Upcoming Movies 2023 April अप्रैल का महीना कई तरह की फिल्मों से भरा होने वाला है। एक ओर साउथ रीजन से सामंथा रुथ प्रभु शाकुंतलम लेकर आने वाली हैं तो दूसरी ओर ऐश्वर्या राय भी पीएस 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 31 Mar 2023 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 04:10 PM (IST)
Upcoming Movies in April 2023: अप्रैल में बढ़ेगा बॉक्स ऑफिस का पारा, 'PS-2'  सहित रिलीज हो रहीं यह मूवीज
Films Releasing in April 2023. Gumrah, PS-2 and Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल 'पठान' फिल्म के जरिये हिंदी बेल्ट में बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार शुरुआत हुई। एंटरटेनमेंट का डोज लिए आई इस मूवी ने चार दिनों में ही 100 करोड़ के पार कमाई कर ली। इसके बाद 'शहजादा' और 'तू झूठी मैं मक्कार' सहित कई अन्य फिल्में भी रिलीज हुईं। मार्च महीने का अंत 'भोला' की रिलीज के साथ हुआ।

loksabha election banner

मनोरंजन का मजा यहां थमने नहीं वाला। अगले महीने कई अलग जॉनर की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। आइये जानते हैं कि अप्रैल की शुरुआत में कौन सी मूवी सिनेमाघरों में सबसे पहले दस्तक देगी।

गुमराह

क्राइम और सस्पेंस से भरी 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह पहली बार होगा जब आदित्य रॉय डबल रोल करते देखे जाएंगे। वहीं, मृणाल पुलिस अफसर की भूमिका में देखी जाएंगी। दोनों की यह साथ में पहली फिल्म है, जिसके डायरेक्टर वरधान केतकर हैं। यह मूवी 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by @adityaroykapur

अगस्त 16, 1947

एनएस पोनकुमार द्वारा निर्देशित और एआर मुर्गोदास द्वारा प्रोड्यूस की गई 'अगस्त 16,1947' मूवी आजादी मिलने के एक दिन के बाद की कहानी को दिखाएगी। 15 अगस्त, 1947 को भारत देश ब्रिटिश सरकार की गुलामी से आजाद हुआ था। फिल्म में गौतम कार्तिक और पुगाज हैं। इसी मूवी से रेव्ती डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म तमिल के साथ-साथ हिंगी, अंग्रेजी, तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम भाषाओं में भी डब की जाएगी। सिनेमाघरों में दर्शक इस मूवी को 7 अप्रैल को देख सकेंगे।

शाकुंतलम

अगले महीने सामंथा रुथ प्रभु की 'शाकुंतलम' भी रिलीज होने के लिए तैयार है। गुनाशेखर द्वारा डायरेक्ट की गई इस मूवी में अल्लु अर्जुन की बेटी 'अल्लु अरहा' का अभिनय भी देखने को मिलेगा। शकुंतला (सामंथा रुथ प्रभु) और दुष्यंत (देव मोहन) की प्रेम कहानी को दिखाती यह तेलुगू भाषी मूवी 14 अप्रैल को 80 करोड़ के बजट पर बनी है, जो कि हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर 21 अप्रैल को थिएटर्स में एंट्री मारेगी। मूवी में सलमान की जोड़ी पूजा हेगड़े के साथ बनी है। इसके साथ ही फिल्म सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और वेंकटेश दग्गुबाती का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

चेंगिज

बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार जीत ईद के मौके पर सलमान खान को टक्कर देते नजर आ सकते हैं। इस दिन उनकी फिल्म 'चेंगिज' रिलीज हो रही है। अंडरवर्ल्ड की खूंखार दुनिया को दिखाती यह मूवी बंगाली और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

पोन्नियिन सेल्वन 2

28 अप्रैल को मणिरत्नम अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन' का दूसरा भाग लेकर हाजिर होने के लिए तैयार हैं। फिल्म का फर्स्ट पार्ट सितंबर, 2022 में रिलीज हुआ था और सात महीने बाद ही दूसरा भाग रिलीज होने वाला है। यह मूवी कल्किकृष्णमूर्ति के नॉवेल पर आधारित है, जो कि इसी नाम से उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.