Move to Jagran APP

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bathukamma Song: तेलंगाना के फ्लावर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते दिखे सलमान-पूजा

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bathukamma Song सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है। फिल्म का ये गाना तेलंगाना में होने वाले फ्लावर फेस्टिवल पर बेस्ड है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 31 Mar 2023 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 02:36 PM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bathukamma Song: तेलंगाना के फ्लावर फेस्टिवल को सेलिब्रेट करते दिखे सलमान-पूजा
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bathukamma Song Release Salman Khan and Pooja Hegde Look Good in Traditional/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bathukamma Song Out: सलमान खान एक बार फिर से अपने फैंस को ईद के मौके पर ईदी देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। उनकी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' फेस्टिवल के खास मौके पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

loksabha election banner

भाईजान की मूवी का लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ट्रेलर के बाद मेकर्स भी फिल्म का एक के बाद एक गाना रिलीज कर रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म का एक नया गाना 'बठुकम्मा' रिलीज किया गया है, जो पूरा साउथ स्टाइल में फिल्माया गया है। इस गाने को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु भाषा में भी गाया गया है। 

गाने में तेलंगाना के फ्लावर फेस्टिवल को किया सेलिब्रेट

'किसी का भाई, किसी की जान' के अब तक तीन गाने सामने आ चुके हैं। जिसमें से एक रोमांटिक ट्रैक है और दूसरा पैपी गाना है। तीन गानों के बाद अब जो फिल्म का गाना रिलीज हुआ है, उसमें सलमान खान का बिल्कुल साउथ इंडियन स्टाइल देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि तेलंगाना में 'बठुकम्मा' एक फ्लावर फेस्टिवल है, जिसे वहां की महिलाएं नौ दिनों तक सेलिब्रेट करती हैं। सलमान खान ने अपनी फिल्म के इस गाने को इसी फेस्टिवल को डेडिकेट किया है। गाने में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और वेंकटेश और जगपति बाबू नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

धोती-कुर्ते में दिखाई दिया सलमान खान का जबरदस्त अंदाज

बठुकम्मा गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े इंडियन पोशाक में नजर आ रहे हैं। टाइगर एक्टर ने इस गाने में धोती-कुर्ता पहना हुआ है, तो वहीं पूजा हेगड़े गजरा लगाए, पर्पल रंग की साड़ी और ज्वेलरी में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। बठुकम्मा हिंदी और तेलुगु दो अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है।

इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद और रवि बसरुर ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक रवि बसरुर ने कम्पोज किया है। इस गाने में जिस तरह से इंडियन कल्चर को रिप्रेजेंट किया गया है, उसे देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'किसी का भाई, किसी की जान'

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में पहली बार पूजा हेगड़े के साथ बॉलीवुड के सुलतान इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.