Move to Jagran APP

Gumrah: वरुण धवन की फिल्म पोस्टपोन होते ही आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म 7 अप्रैल को होगी रिलीज

फिल्म बवाल की रिलीज डेट पोस्टपोन होते ही इसकी जगह आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ने ले ली है। अब 7 अप्रैल को आदित्य रॉय कपूर मृणाल ठाकुर के साथ थिएटर्स में क्राइम थ्रिलर का डबल डोज लेकर आ रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 31 Jan 2023 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 06:45 PM (IST)
Gumrah: वरुण धवन की फिल्म पोस्टपोन होते ही आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म 7 अप्रैल को होगी रिलीज
Gumrah: Aditya Roy Kapur's film to release on April 7 as Varun Dhawan's film gets postponed, via social media

नई दिल्ली, जेएनएन। Gumrah: आज ही हमने आपको फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की खबर दी थी। अब आपके लिए एक गुड न्यूज है। अब इस दिन आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह' रिलीज होने जा रही है। वीएफएक्स तैयार होने में देरी के चलते बवाल की डेट को आगे बढ़ाया गया था। जिसका फायदा आदित्य रॉय कपूर की फिल्म को मिल गया। अब 7 अप्रैल को गुमराह थिएटर में लोगों को अपनी परफॉर्मेंस से गुमराह करने के लिए तैयार है।

loksabha election banner

क्राइम थ्रिलर है फिल्म

गुमराह में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें आदित्य रॉय कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। इससे पहले आदित्य ने किसी फिल्म में डबल रोल प्ले नहीं किया। उनके फैंस के लिए ये डबल धमाका होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं आदित्य

आदित्य रॉय कपूर ने कुछ समय पहले इस फिल्म पर बात करते हुए बताया थी कि, 'मैं इस तरह की दिलचस्प कहानी का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। ओरिजनल फिल्म निश्चित रूप से इंटरटेनिंग थी, और इसने मुझपर एक अलग छाप छोड़ी है। एक एक्टर होने के नाते डबल रोल करना दोगुनी खुशी के साथ चुनौती भी है और मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं! मैं इस एक्साइटिंग थ्रिलर को जल्द ही पर्दे पर लाने के लिए भूषणजी, मुराद भाई और वर्धन के साथ कोलाइब्रेट करने के लिए एक्साइटेड हूं।'

तमिल फिल्म का रीमेक है गुमराह

गुमराह तमिल फिल्म थडम का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अरुण विजय और विद्या प्रदीप मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म गुमराह को भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद कैदानी की सीने-1 ने प्रोड्यूस किया है। वहीं मैकर्स ने फिल्म की थिएटर रिलीज 7 अप्रैल को तय की है।

यह भी पढ़ें: Dasara: रिलीज से पहले ही तेलुगु फिल्म दसारा ने की 12 करोड़ की कमाई

यह भी पढ़ें: Janhvi kapoor-Varun Dhawan: क्यों टली जाह्नवी और वरुण स्टारर 'बवाल' की डेट, जानें वजह

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: गलती से ओवर साइज डेनिम स्कर्ट खरीद ली हो तो उर्फी जावेद से जानें, कैसे करें टॉप की तरह इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.