Move to Jagran APP

अजय देवगन से मिलकर भावुक हुई फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू

फैंस अक्सर अपने स्टार्स का दिल जीतने के लिए खास और अलग-अलग तरीके अपनाते रहते हैं। वही रविवार को एक फैन ने अपने हाथ पर अजय देवगन का ऑटोग्राफ लिया और बाद में इस ऑटोग्राफ को टैटू का रूप दे दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 21 Dec 2021 02:16 PM (IST)Updated: Tue, 21 Dec 2021 02:16 PM (IST)
This actor fan gave form of a tattoo to autograph,after meeting emotions became uncontrolled.

नई दिल्ली, जेएनएन। फैंस और स्टार दोनों एक दूसरे के ही पूरक हैं। फैंस अक्सर अपने स्टार्स का दिल जीतने के लिए खास और अलग-अलग तरीके अपनाते रहते हैं। ऐसा ही एक अद्भुत तरीका अभिनेता अजय देवगन की फैन ने अपनाया है। दरअसल अभिनेता ने अपने फैंस से बीते रविवार मुलाकात की थी, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने और ऑटोग्राफर के लिए बेकाबू थे।

loksabha election banner

ऑटोग्राफ को बनवाया टैटू

वहीं एक फैन ने अपने हाथ पर अजय देवगन का ऑटोग्राफ लिया और बाद में इस ऑटोग्राफ को टैटू का रूप दे दिया है। ऑटोग्राफ का टैटू बनवाने वाली फैन का नाम सारिका गुप्ता बताया जा रहा है। सारिका ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें अभिनेता उनके हाथ पर अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। ऐसे वक्त में किसी भी फैन के लिए अपने इमोशंस पर काबू रख पाना मुश्किल होता है और यही सारिका के साथ हुआ। इस क्षण उनके इमोशन फेस एक्सप्रेसन से झलक रहे हैं। देखें फोटो।

सारिका ने इस तस्वीर को शेयर कर बताया कि पिछले दो साल सच में हर पहलू में कठिन थे। लेकिन एक फैन के रूप में, मैं कहूंगी कि अजय देवगन को देखना भी कठिन था। उन दो सालों के बाद मैं मुंबई जाने में सक्षम हुई और मैं इसको विशेष बनाना चाहती थी। इस लिए मैंने ऑटोग्राफ को टैटू बनवा लिया।

अभिनेता ने किया फैंस का धन्यवाद

आपको बात दें कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने बीते रविवार को अपने फैंस के साथ मुलाकात की थी। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी हैं। साथ ही उन्होंने फैंस के साथ ली अपनी तस्वीरों से बने कोलाज को भी शेयर किया है।

इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर कर अजय देवगन ने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि पिछले 2 साल काफी मुश्किलों से भरे हुए थे। लेकिन देश के अलग अलग हिस्से से आने और इसको बेहद खास, इतना प्यार औऱ सपोर्ट के लिए सभी का धन्यवाद।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.