Move to Jagran APP

'द केरल स्टोरी' हुई 100 करोड़ के पार तो इमोशनल हुईं अदा शर्मा, एक्ट्रेस ने कहा- 'ऑडियंस आप जीत गए'

Adah Sharm On The Kerala Story द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। एक्ट्रेस ने दर्शकों को धन्यवाद दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 13 May 2023 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2023 08:53 PM (IST)
'द केरल स्टोरी' हुई 100 करोड़ के पार तो इमोशनल हुईं अदा शर्मा, एक्ट्रेस ने कहा- 'ऑडियंस आप जीत गए'
The Kerala Story crossed 100 crores Adah Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। अदा शर्मा अपनी लेटेस्ट रिलीज 'द केरल स्टोरी' को मिल रही दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर देशभर में विवाद शुरू हो गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर मिलाजुला रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म ने पहले वीक में ही दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और जल्द ही यह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

loksabha election banner

अदा शर्मा ने दर्शकों को दिया श्रेय

अब तक द केरला स्टोरी ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर नए किर्तिमान गढ़ रही है। कई राज्यों में प्रतिबंध झेलने और फिल्म के खिलाफ विरोध के बावजूद, द केरला स्टोरी पहले ही बॉक्स ऑफिस पर विजेता बन चुकी है। अदा शर्मा ने दर्शकों को धन्यवाद देने का एक और मौका हाथ से जाने नहीं दिया और सभी बाधाओं के बावजूद फिल्म को स्वीकार करने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।

फैंस का कहा शुक्रिया

शनिवार, 13 मई को अदा ने फिल्म की एक तस्वीर शेयर किया और एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, "मेरी ईमानदारी को बदनाम करना, मेरी ईमानदारी का मजाक उड़ाना, धमकियां, हमारे टीजर का विरोध, कुछ राज्यों में फिल्म पर प्रतिबंध लगना, बदनामी अभियान शुरू किया गया। .. लेकिन आप, दर्शकों ने द केरल स्टोरी को नंबर 1 फीमेल लीड फिल्म बना दिया, जो अब तक का पहला हफ्ता है।" शर्मा ने आगे कहा, "वाह! दर्शक आप जीत गए। आपने अदा शर्मा जीत ली।"

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इस रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं थी

फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के कारण, अदा की द केरल स्टोरी की को-स्टार योगिता बिहानी ने द केरला स्टोरी की सफलता को डिकोड किया। द केरल स्टोरी में योगिता ने निमाह मैथ्यूज नाम की एक हठी लड़की की भूमिका निभाई है। फिल्म की सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते हुए योगिता ने कहा, "मैं और अदा बस दूसरे दिन बात कर रहे थे। हमने बड़ी भावनाओं से फिल्म बनाई है। कॉलेज प्रोजेक्ट, जिसे हमने पूरे समर्पण के साथ किया। हमें कभी नहीं पता था कि ऐसा होगा।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.