Move to Jagran APP

Yodha New Release Date: सिद्धार्थ की 'योद्धा' को मिली नई रिलीज डेट, शाह रुख-सलमान के नक्शे कदम पर एक्टर

Yodha New Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा में जल्द ही नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी दिशा पाटनी संग नजर आएगी। ये फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब करण जौहर की इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraTue, 25 Apr 2023 04:46 PM (IST)
Yodha New Release Date: सिद्धार्थ की 'योद्धा' को मिली नई रिलीज डेट,  शाह रुख-सलमान के नक्शे कदम पर एक्टर
Sidharth Malhotra and Disha Patani Action Thriller Yodha Gets New Release Date in september 15/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Yodha New Release Date: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं। उनकी लास्ट थिएटर रिलीज फिल्म 'थैंक गॉड' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।

हालांकि, उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म 'मिशन मजनू' को लोगों का खूब प्यार मिला था। स्पाय एजेंट का किरदार निभाने के बाद अब जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'योद्धा' में बिल्कुल अलग भूमिका के साथ लौट रहे हैं।

ये फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है और योद्धा को अब एक नई डेट मिल गई है।

आगे बढ़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' पहले 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्ही कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी स्टारर योद्धा अब 15 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। दोनों के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस राशि खन्ना भी अहम भूमिका में हैं।

शाह रुख और सलमान खान के नक्शे कदम पर सिद्धार्थ

रिपोर्ट्स की मानें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म में एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। उनसे पहले बॉलीवुड के पठान शाह रुख खान और टाइगर सलमान खान भी स्क्रीन पर रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगा।

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा लौटेंगे स्क्रीन पर 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने-अपने काम पर लौट गए थे। कियारा आडवाणी जहां राम चरण के साथ जल्द ही 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी योद्धा शादी के बाद पहली फिल्म है।