Move to Jagran APP

Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद कैसी है श्रेयस की हालत, अस्पताल ने दी जानकारी

Shreyas Talpade Health Update गोलमाल रिटर्न्स जैसी फिल्मों से अपने फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट लाने वाले श्रेयस तलपड़े को बीती शाम मुंबई में अंधेरी के Bellevue हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। फिलहाल कैसी है वेलकम टू द जंगल एक्टर श्रेयस तलपड़े की हालत इसको लेकर अस्पताल मेंबर्स ने अपडेट दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 15 Dec 2023 10:52 AM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2023 10:52 AM (IST)
सर्जरी के बाद कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shreyas Talpade Health Update: बीते दिनों बॉलीवुड के गलियारों से एक ऐसी खबर आई थी, जिसे सुनकर फैंस बेचैन हो उठे थे। गोलमाल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सबके चेहरों पर मुस्कान लाने वाले श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक की खबर सामने आई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह अक्षय कुमार के साथ आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग करके घर लौटे थे, तो उन्होंने अपनी वाइफ को बताया कि उन्हें बैचेनी हो रही है, जिसके बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो वह रास्ते में बेहोश हो गए। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने श्रेयस तलपड़े की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की। अब 'ओम शांति ओम' एक्टर श्रेयस तलपड़े की हेल्थ को लेकर अस्पताल के मेम्बर्स की तरफ से जानकारी शेयर की गयी है।

कैसी हैं अभी श्रेयस तलपड़े की तबीयत?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक के बाद मुंबई में अंधेरी वेस्ट के Bellevue अस्पातल में ले जाया गया था, जहां उनकी सर्जरी हुई। खबरों के मुताबिक, कल देर रात उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी।

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade Heart Attack: हार्ट अटैक के बाद श्रेयस तलपड़े की एंजियोप्लास्टी, शूटिंग के बाद हो गए थे बेहोश

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े की हालत में अब काफी सुधार है। अस्पताल से मेडिकल टीम के एक मेंबर ने उन्हें बातचीत में बताया,

"कल शाम को देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और करीब 10 बजे उनकी सर्जरी हुई। अब वह पहले से स्वस्थ हैं और बस कुछ ही दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा"।

हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े ने सिर्फ बॉलीवुड सिनेमा में ही नहीं, बल्कि मराठी फिल्मों और टेलीविजन में भी खूब काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में सीरियल Julalya Surel Tara से की थी, इसके बाद उन्होंने 1997 में टीवी शो 'दामिनी' किया। इसके अलावा भी वह टीवी शो वोह, अमानत, अवंतिका जैसे कई टीवी शोज किये हैं।

श्रेयस तलपड़े साल 2002 में फिल्म 'आंखें' में काम किया। हालांकि, उन्हें सफलता साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'इकबाल' से मिली। वेलकम टू द जंगल के अलावा श्रेयस तलपड़े कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 'पुष्पा 2' के वॉइस आर्टिस्ट श्रेयस तलपड़े इस फिल्म में दिखाएंगे एक्टिंग का दमखम, साइन की अनंत गुप्ता की मूवी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.