Move to Jagran APP

'पुष्पा 2' के वॉइस आर्टिस्ट श्रेयस तलपड़े इस फिल्म में दिखाएंगे एक्टिंग का दमखम, साइन की अनंत गुप्ता की मूवी

Shreyas Talpade मराठी और बॉलीवुड फिल्म के अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने कम लेकिर क्वॉलिटी वर्क से लोगों का मनोरंजन किया है। उन्होंने गोलमाल फिल्म की सीरिज में कॉमेडी एक्टर होने का परिचय दिया था। वहीं इसके पहले फिल्म इक्बाल में अपनी वर्सटैलिटी का परिचय दिया था। श्रेयस अच्छे वॉइस आर्टिस्ट के तौर पर भी जाने जाते हैं। फैंस उन्हें जल्द ही नई मूवी में देखेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 07 Oct 2023 12:24 AM (IST)Updated: Sat, 07 Oct 2023 12:24 AM (IST)
File Photo of Anant Gupta and Shreyas Talpade

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रेयष तलपड़े फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने आर्टिस्ट हैं। उनकी पहचान न सिर्फ अच्छे एक्टर के तौर पर है, बल्कि कमाल के वॉइस आर्टिस्ट के रूप में भी वो जाने जाते हैं। श्रेयस ने सीरियस और कॉमेडी, दोनों तरह की फिल्मों में काम किया है। बड़े पर्दे पर उनके अभिनय को हमेशा सराहना मिली है। हालांकि, लंबे समय से फैंस ने उन्हें एक्टिंग नहीं करते देखा। इस बार श्रेयस, अनंत कुमार गुप्ता की फिल्म में नजर आएंगे।

loksabha election banner

नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे श्रेयस तलपड़े

अनंत कुमार ने 1992 में आई सुपरहिट फिल्म 'दिल ही तो है' से बतौर असिस्टेंट प्रोडक्शन मैनेजर इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म दिल ही तो है के तुरंत बाद जागृति किया और फिर गीत जैसी फिल्म में इन्होंने बतौर प्रोडक्शन मैनेजर काम करना शुरू कर दिया। उसके बाद तो गुप्ता के पास फिल्मों की लाइन ही लग गई थीं और इन्होंने लगातार प्लेटफॉर्म, गोपी किशन, मिलन , खिलौना , स्मगलर, परदेशी बाबू के साथ लगभग 13 फिल्में बतौर प्रोडक्शन मैनेजर किया।

इतना सब करने के बाद भी अनंत कुमार गुप्ता अपना खुद का कुछ करना चाहते थे , क्योंकि उनका मानना ये था कि आप जब तक अपना खुद का कुछ भी इस इंडस्ट्री में नहीं कर लेते तब तक आपको सुकून नहीं मिल सकता। अनंत अब श्रेयस के साथ काम करने के इच्छुक हैं।

श्रेयस तलपड़े की अपकमिंग फिल्म

'पुष्पा' फिल्म के वॉइस आर्टिस्ट (हिंदी) के श्रेयस तलपड़े, अनंत कुमार गुप्ता की फिल्म में नजर आएंगे। अपने अगले प्रोजेक्ट 'नया दौर' पर उन्होंने कहा कि अनंत गुप्ता बहुत लंबे समय से इंडस्ट्री में विभिन्न प्रकार से सक्रिय हैं और इनका नाम बहुत ही इज्जत के साथ लिया जाता है। इनके साथ इस फिल्म में काम करके अपने आप को हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

इस फिल्म को लेकर श्रेयस तलपड़े कहते हैं कि उन्होंने कई बड़ी फिल्में की हैं और उनमें से कई फ़िल्में तो सैकड़ों करोड़ का व्यवसाय कर चुकी हैं, लेकिन उनमें कहीं ना कहीं मसाला फिल्मों का समावेश अधिक था , ये 'नया दौर' एक अलग तरह का सिनेमा है। फिल्म की शूटिंग इंदौर में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Instagram: आलिया भट्ट की बढ़ी फैन फॉलोइंग, इंस्टाग्राम पर हुए इतने करोड़ फॉलोअर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.