Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan ने एटली, विजय सेतुपति के लिए लिखी दिल छूने वाली बात, फैंस बोले- 'जवान' तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड्स

चार साल तक फिल्मी पर्दे से नदारद रहने के बाद शाह रुख खान ने किंग स्टाइल में पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की। अब वह फिल्म जवान के साथ वही मैजिक दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का प्रीव्यू शेयर किया जा चुका है जिसके बाद किंग खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जवान से जुड़े हर मेंबर को थैंक्यू बोला।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 12 Jul 2023 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2023 09:34 AM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan from Jawan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) एक्शन से भरपूर फिल्म 'जवान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फिल्म का प्रीव्यू जारी किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस की इस मूवी को देखने की बेताबी और बढ़ गई है। 24 घंटे के अंदर प्रीव्यू को 100 मिलियन से ज्यादा व्यू मिले।

loksabha election banner

मंगलवार को शह रुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े एक-एक क्रू मेंबर को दिल से धन्यवाद किया। किंग खान के रिस्पांस और दिलदार देखने के बाद फैंस ने कहा कि वह इसी लिए किंग कहलाए जाते हैं।

एटली को दिया ढेर सारा प्यार

किंग खान ने 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार के लिए ट्वीट किया, 'सर!! मास!! हर चीज के लिए शुक्रिया और इस बात का ध्यान रखने के लिए भी एके मीर, पायल के साथ मिलकर अपने इनपुट्स दिए!! आप सभी को प्यार।'

विजय सेतुपति को तमिल सिखाने के लिए कहा शुक्रिया

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी 'जवान' का हिस्सा हैं। यह उनकी किंग खान के साथ पहली फिल्म होगी। मंगलवार को जब शाह रुख ने सभी के ट्वीट्स का रिप्लाई किया, तो विजय सेतुपति ने लिखा, 'हेलो #जवान पूर्वावलोकन -अब आपके लिए!' यह ट्वीट तमिल में किया गया है।

इस पर किंग खान ने उन्हें रिप्लाई दिया, 'सर आपके साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे थोड़ी बहुत तमिल सिखाने और स्वादिष्ट खाना खिलाने के लिए शुक्रिया। लव यू ननबा!'

शाह रुख खान ने सुनील ग्रोवर और बाकी कास्ट के मेंबर्स को भी थैंक्यू बोला। सुनील ग्रोवर को उन्होंने प्यार से 'गुत्थी' कह कर उनके फिल्म में अच्छा काम करने की तारीफ की।

'जवान' प्रीव्यू को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यू

सोमवार को शाह रुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने यह खुशखबरी शेयर की कि 'जवान' के प्रीव्यू को 112 मिलियिन प्लस व्यू मिले हैं। यह सभी प्लेटफॉर्म (हिंदी, तमिल और तेलुगू) के आंकड़ों को मिलाकर है। किंग खान के दमदार एक्शन से सजी 'जवान' 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.