Move to Jagran APP

Rajinikanth की फिल्म 'जेलर' के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये होगा इसके दूसरे पार्ट का नाम

Rajinikanth की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। उनकी फिल्मों का इंतजार हर किसी को काफी बेसब्री के साथ रहता है। बीते साल 2023 में आई उनकी मूवी जेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। अब इस मूवी के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 14 Apr 2024 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 06:18 PM (IST)
Rajinikanth की फिल्म 'जेलर' के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, ये होगा इसके दूसरे पार्ट का नाम
जल्द आएगा जेलर का सीक्वल? (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही थी। नेल्सन दिलीपकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी और यही वजह थी कि इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर इतिहास रच दिया था।

loksabha election banner

यह फिल्म एक सेवानिवृत्त जेलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सनकी मूर्ति तस्कर को पकड़ना चाहता है। पिछले काफी समय से जेलर के सीक्वल को लेकर खबरें आती रही हैं। ऐसे में अब इसके पार्ट 2 को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद रजनीकांत के फैंस काफी खुश हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सपोर्टिंग रोल से शुरू हुआ था रजनीकांत का फिल्म करियर, आज हैं बॉक्स ऑफिस के बेताज बादशाह

जल्द आएगा जेलर का सीक्वल?

जेलर में रजनीकांत ने मुथुवेल पांडियन का किरदार निभाया था। अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसके निर्देशक नेल्सन इस कहानी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह इसकी आगे की कहानी पर काम कर रहे हैं। एक बार सुपरस्टार और निर्माता स्क्रिप्ट कन्फर्म कर देंगे, तो निर्देशक जून 2024 से प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर देंगे। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'जेलर 2' की शूटिंग 2024 के लास्ट में या फिर 2025 की शुरुआत में शुरू हो सकती है।

ये होगा फिल्म का टाइटल?

ऐसा बताया जा रहा है कि निर्देशक नेल्सन फिल्म के लिए दो नामों पर अभी विचार कर रहे हैं। पहला 'जेलर 2' और दूसरा 'हुकुम' है। ऐसे में टीम के ज्यादातर सदस्यों को 'हुकुम' टाइटल ज्यादा पसंद आ रहा है। हालांकि, इसे लेकर अभी चर्चा ही चल रही है। अब फैंस को भी इसकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत फिलहाल लोकेश कनगराज की फिल्म 'थलाइवर 171' में व्यस्त हैं। उन्होंने अभी इसका प्रोमो शूट कर लिया है और अब वह जल्द ही इसकी शूटिंग भी मई या जून 2024 में शुरू करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Jailer Worldwide Collection: 'जेलर' ने दुनियाभर में मचाई धूम, 'गदर 2 और जवान' जैसी फिल्मों को जाएंगे भूल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.