Move to Jagran APP

Jailer Worldwide Collection: 'जेलर' ने दुनियाभर में मचाई धूम, 'गदर 2 और जवान' जैसी फिल्मों को जाएंगे भूल!

Jailer Worldwide Collection साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर के बारे में जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है। इस मूवी के जरिए रजनीकांत ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। इस बीच अब जेलर के टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं ये बताने के लिए काफी हैं इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 04 Oct 2023 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 04 Oct 2023 02:47 PM (IST)
जेलर ने वर्ल्डवाइड कमाए इतने करोड़ (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajinikanth Jailer Worldwide Collection: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत अपने दमदार अभिनय के लिए काफी जाने जाते हैं। अपनी फिल्मों में कमाल की एक्टिंग के जरिए रजनीकांत हर किसी का दिल आसानी से जीत लेते हैं।

loksabha election banner

करीब 2 महीने पहले रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड धमाकेदार कलेक्शन नया इतिहास रचा है। इस बीच रजनीकांत की 'जेलर' के टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रजनीकांत की फिल्म ने किया धमाल

बीते 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'जेलर' ने दर्शकों का सिनेमाघरों में भरपूर मनोरंजन किया। इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स के अलावा ऑडियंस की ओर से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। जिसकी बदौलत 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड कामयाबी हासिल की। अब इंटरनेशनल मार्केट में 'जेलर' की अपने अंतिम पड़ाव पर है,

जिसके चलते फिल्म के दुनियाभर में फिल्म की कमाई के कुल आंकड़े सामने आए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत स्टारर 'जेलर' ने दुनियाभर में कुवल 605 करोड़ की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही ग्लोबली अब 'जेलर' के कलेक्शन विराम लग गया है। मालू हो कि 'जेलर' रजनीकांत के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी तमिल फिल्म बन गई है।

विदेश में 'जेलर' ने कमाए इतने करोड़

इंटरनेशनल मार्केट में 'जेलर' का काफी बोलबाल रहा है। इस दौरान विदेश में रजनीकांत की इस सुपरहिट फिल्म ने 23.80 मिलियन डॉलर का कारोबार किया है,जो भारतीय रुपये के अनुसार कुल 198 करोड़ के बराबर है। वहीं भारत में बॉक्स ऑफिस पर 'जेलर' ने कुल 407 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में करीब 2 साल के बाद रजनीकांत की वापसी काफी शानदार रही है। बता दें कि रजनीकांत की आने वाली फिल्म थलाइवर 170 का एलान हो गया है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और राणा दग्गुबाती जैसे कई कालाकार मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer: 'टाइगर का मैसेज' के बाद सलमान खान का एक और धमाका, इस दिन लेकर आ रहे 'टाइगर 3' ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.