Move to Jagran APP

Thalaivar 170: 32 साल बाद साथ लौटेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, सामने आया 'थलाइवर 170' का ये पोस्टर

Rajinikanth Thalaivar 170 साउथ सिनेमा के मेगा सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म जेलर के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस बीच रजनीकांत की अगली फिल्म थलाइवर 170 की घोषणा हो गई है। ऐसे में अब रजनीकांत की फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है और 32 साल बाद ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 03 Oct 2023 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 03 Oct 2023 07:00 PM (IST)
रजनीकांत की अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rajinikanth Upcoming Movies: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के दिग्गज कालाकर रजनीकांत फिल्मी दुनिया के वो कलाकार हैं, जिनकी फिल्में देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वहीं अगर ये दोनों कलाकार अगर किसी फिल्म में एक साथ नजर आ जाएं तो यकीनन फैंस के लिए इससे बड़ी कोई गुड न्यूज नहीं हो सकती है।

loksabha election banner

लेकिन अब ऐसा होने वाला है, रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म थलाइवर 170 में अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई है। मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

फिर एक साथ दिखेंगे अमिताभ और रजनीकांत

80 के दशक में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी फैंस को कई मूवीज में देखने को मिली। लेकिन लंबे अरसे ये सिनेमा जगत की ये दो बड़ी हस्तियां किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आई हैं। इस बीच अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने निकलकर आ रही है।

दरअसल वाईएलसीए प्रोडेक्शन हाउस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रजनीकांत की थलाइवर 170 को लेकर बड़ी जानकारी दी है। ट्वीट के मुताबिक रजनीकांत की इस मूवी में हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। 'थलाइवर 170' में बिग बी की एंट्री से ये मूवी नई ऊंचाइयों को छूएगी।

इसके साथ ही एक भी पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिस पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर और पीछ रजनीकांत की इस अपकमिंग मूवी का टाइटल भी लिखा हुआ नजर आ रहा है।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं बिग और रजनीकांत

आखिरी बार अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को साल 1991 में आई फिल्म हम में एक साथ काम करते देखा गया था। ऐसे में अब 32 साल के लंबे इंतजार के बाद फैंस को 'थलाइवर 170' के जरिए ये गुड न्यूज मिली है कि ये दोनों सुपरस्टार्स फिर से किसी मूवी में एक साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों कलाकारों फिल्म अंधा कानून (1983) और गिरफ्तार (1985) में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

ये भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर-3' का ये होगा हाइलाइट सीन, इतने मिनट का होगा शाह रुख खान का कैमियो?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.