Move to Jagran APP

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda ने अपने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया है। दिल्ली के निकट मानेसर में इस कपल ने सात फेरे लिए हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आइए एक नजर पुलकित और कृति की शादी की इन लेटेस्ट फोटोज पर डालते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 16 Mar 2024 01:16 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 01:16 PM (IST)
Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat Wedding: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की पहली तस्वीर आई सामने
शादी के बंधन में बंधे कृति और पुलकित। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद बी-टाउन के पावर कपल कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 16 मार्च को दिल्ली के पास मानेसर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। न्यूली मैरिड कपल की शादी की तस्वीरें भी आ गई हैं।

loksabha election banner

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। दोनों पिछले पांच सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आज उन्होंने जिंदगी भर साथ निभाने का वचन ले लिया है।

कृति और पुलकित की शादी की पहली तस्वीर

जिंदगी के प्यार पुलकित के साथ शादी के बाद कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। वरमाला के बाद एक-दूसरे का हाथ थामकर मुस्कुराने से लेकर कृति के पुलकित के माथे पर चूमना, मंगलसूत्र पहनाने के रस्म और दूल्हा-दुल्हन पर फूलों की बारिश तक, शादी की तस्वीरों में न्यूली मैरिड कपल के सभी खूबसूरत मोमेंट कैद हैं।

शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा, "गहरे नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, उतार-चढ़ाव से गुजरकर, सिर्फ आप हैं। आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है। यह तुम्हें ही होना है। निरंतर, लगातार, आप।"

यह भी पढ़ें- सगाई के बाद Kriti Kharbanda ने बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें, समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस

कृति और पुलकित का वेडिंग लुक

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी में यूनिक लुक अपनाया। एक्ट्रेस पिंक में शहजादी लग रही थीं, जबकि दूल्हेराजा ने ऑफ-व्हाइट या फिर बेज कलर को छोड़ ग्रीन शेरवानी में अपनी लेडी लव को टक्कर दी। कृति खरंबदा ने पिंक कलर का लहंगा है, जिसमें फूलों की डिटेलिंग है। एक्ट्रेस ने डायमंड ज्वेलरी से अपने लुक में चार-चांद लगाया। 

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat

पिंक चूड़ा, मिनिमल मेकअप और चेहरे पर ब्राइडल ग्लो, कृति अपने वेडिंग लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, पुलकित न अपने ग्रूम लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। उन्होंने ग्रीन शेरवानी पहनी, जिस पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ था। अभिनेता के एटायर में पिंक कलर की डिटेलिंग है, जिससे वह अपनी लेडी लव को ट्विन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.