Move to Jagran APP

सगाई के बाद Kriti Kharbanda ने बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें, समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट से सगाई की है। अब एक्ट्रेस ने बीच वेकेशन से तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में कृति बिकिनी में कहर बरपाती नजर आ रही हैं। कृति की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कृति और पुलकित की सगाई की तस्वीरें सामने आई थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 04 Feb 2024 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 03:07 PM (IST)
कृति खरबंदा ने बिकिनी में शेयर कीं तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Kharbanda Bikini Photos: बी-टाउन की खूबसूरत अदाकारा कृति खरबंदा कुछ दिन पहले अपनी सगाई को लेकर चर्चा में आई थीं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे देख माना जा रहा है कि कृति की ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के साथ सगाई हो गई है। 

loksabha election banner

रोका सेरेमनी की तस्वीरें वायरल होने के बावजूद कृति या पुलकित में से किसी ने भी अपनी सगाई की खबरों पर मुहर नहीं लगाई। इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोज से सुर्खियां बटोर रही हैं। 

बिकिनी में चहकती दिखीं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा ने 4 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके बीच वेकेशन का है। एक तस्वीर में कृति समंदर किनारे झूले पर बैठ पीछे देखकर पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को समंदर में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। आखिरी फोटो में वह लाइफ जैकेट में दिखाई दे रही हैं। मल्टीकलर्ड बिकिनी में कृति किलर लग रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "रविवार का दिन मुझे पसंद आया। आप और कहां हो सकते हैं?"

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

यह भी पढ़ें- Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

क्या कृति खरबंदा ने कर ली सगाई?

कुछ दिन पहले रिया लुथरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलकित और कृति की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके रोका सेरेमनी की बताई जा रही थीं। तस्वीर में कृति ब्लू कलर के सूट और पिंक दुपट्टे में खूबसूरत लग रही थीं। पुलकित ने अपनी लेडी लव को प्यार से पीछे से हग किया हुआ था। इस दौरान दोनों की उंगली में रिंग देखी गई। हालांकि, अभी तक कृति और पुलकित ने सगाई की खबरों पर कुछ नहीं कहा है।

शादी में जरूर आना, हाउसफुल 4, पागलपंती, 14 फेरे, वीरे की वेडिंग और गेस्ट इन लंदन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं कृति खरबंदा के पास बैक टू बैक कई फिल्में लाइन में हैं। वह आने वाले समय में हाउसफुल 5, रिस्की रोमियो और पापू में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- कृति खरबंदा ने मनाया 'यमला पगला दीवाना फिर से' के 5 साल का जश्व, धर्मेंद्र को लेकर लिखी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.