Move to Jagran APP

Kriti Kharbanda के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए Pulkit Samrat, कोजी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

Kriti Kharbanda Birthday बी-टाउन की खूबसूरत अभिनत्रियों में से एक कृति खरबंदा ने कल अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके चाहने वालों ने अभिनेत्री को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं। अभिनेता पुलकित सम्राट ने भी गर्लफ्रेंड कृति के लिए एक लवली बर्थडे पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई द रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 30 Oct 2023 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2023 01:40 PM (IST)
पुलकित सम्राट ने कृति खरबंदा को विश किया बर्थडे (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन का पावर कपल्स में से एक पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में, कृति ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पुलकित ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

loksabha election banner

पुलकित ने कृति के लिए किया बर्थडे पोस्ट

29 अक्टूबर 2023 को कृति खरबंदा 33 साल की हो गईं। इस मौके पर पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। पुलकित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति खरबंदा के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं।

शेयर की गई पहली फोटो में पुलकित और कृति समंदर के बीचों-बीच बोट पर बैठे सेल्फी ल रहे हैं। इस दौरान कृति ने बैकसाइड से पुलकित को हग किया हुआ है। दूसरी फोटो समंदर किनारे की है। पुलकित अपनी लेडी लव के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बर्थडे पोस्ट के साथ पुलकित ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।"

View this post on Instagram

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

पुलकित सम्राट के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कृति खरबंदा ने कमेंट किया, "मेरा सनशाइन।" इसके साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी शेयर की। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने कृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें- Kriti Kharbanda interview: 'जो दिल करता है वो करती हूं', शादी को लेकर कही ये बात

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की लव स्टोरी

पुलकित और कृति ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों 'तैश', 'पागलपंती' और 'वीरे की वेडिंग' में नजर आ चुके हैं। साथ में काम करते हुए ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हुआ था। पिछले तीन साल से कृति और पुलकित एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

बात करें वर्क फ्रंट की तो कृति खरबंदा के खाते में 'रिस्की रोमियो', 'हाउसफुल 5', 'वान' और 'पापू' फिल्में हैं। वहीं, पुलकित को हाल ही में 'फुकरे 3' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- कृति खरबंदा ने मनाया 'यमला पगला दीवाना फिर से' के 5 साल का जश्व, धर्मेंद्र को लेकर लिखी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.