Move to Jagran APP

वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए Pulkit Samrat, मेहंदी सेरेमनी के मौके पर घर के बाहर स्पॉट हुए दूल्हे राजा

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 3 मार्च को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी होने जा रही है। इस सेरेमनी से पहले एक्टर को दिल्ली वाले घर से निकलते हुए देखा गया। कहा जा रहा है एक्टर वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए हैं। जो उनके घर से दो घंटे दूर है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 13 Mar 2024 04:12 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 04:12 PM (IST)
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में एक और कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। करीब पांच सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद  पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपने रिश्ते को एक कदम और लेकर जा रहे हैं। दोनों जल्द पति-पत्नी बनने वाले हैं। 13 मार्च बुधवार से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- सजकर तैयार हुआ Pulkit Samrat का घर, Kriti Kharbanda संग मानेसर के इस आलीशान होटल में लेंगे फेरे

आज होगी मेहंदी सेरेमनी

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 13 मार्च को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी (Mehendi Ceremony) होने जा रही है। इस सेरेमनी से पहले एक्टर को दिल्ली वाले घर से निकलते हुए देखा गया।  प्री-वेडिंग के इस मौके पर अभिनेता की एक झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वह येलो कलर के कुर्ता और व्हाइट कलर के पायजामा में नजर आ रहे हैं।  घर से निकलते ही एक्टर अपनी व्हाइट रंग की कार में बैठ गए और कैमरे के सामने हाय किया।

जानें कब क्या होगा?

आज 13 मार्च से कपल की वेडिंग फेस्टिविटीज का आगाज होने जा रहा है। आज मेहंदी के साथ-साथ हल्दी की रस्में भी होने जा रही है। वहीं, 14 मार्च को कपल की संगीत सेरेमनी होगी। इसके बाद कपल की कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन होगा। इसके बाद 15 मार्च को दोनों फेरे लेंगे।

इस होटल में होगी शादी

बता दें,  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। ऐसे में इस कपल ने अपनी शादी को दिल्ली में करने का फैसला किया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल अपनी शादी दिल्ली से सटे मानेसर के एक ग्रैंड रिज़ॉर्ट में शादी करने वाले है। यह अरावली रेंज पर स्थित है, जिसका नाम है आईटीसी ग्रैंड भारत होटल।

यह भी पढ़ें- शादी के लिए दिल्ली रवाना हुए Pulkit Samrat, इस दिन एक्ट्रेस Kriti Kharbanda संग लेंगे फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.