Move to Jagran APP

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda की शादी, मेन्यू में होगी ये स्पेशल डिश

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। पुलकित और कृति के करीबियों के अनुसार दोनों पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि ये कपल करीब 200 लोगों की मौजूदगी में फेरे लेने वाला है। ऐसे में दोनों शादी के लिए स्पेशल मेन्यू में रखा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 14 Mar 2024 11:02 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 11:02 PM (IST)
पुलकित सम्राट और कृति सेनन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट ब्यूरो, मुंबई। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) पति-पत्नी बनने वाले हैं। 13 मार्च बुधवार से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। गुरुवार को इस जोड़े की मेहंदी और संगीत की रस्में संपन्न हुई।

loksabha election banner

वहीं अब शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। शादी से जुड़ी रस्में मानेसर स्थित एक पांच सितारा होटल में हो रही हैं। पुलकित और कृति के करीबियों के अनुसार दोनों पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि ये कपल करीब 200 लोगों की मौजूदगी में फेरे लेने वाला है।

यह भी पढ़ें- वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए Pulkit Samrat, मेहंदी सेरेमनी के मौके पर घर के बाहर स्पॉट हुए दूल्हे राजा

शुक्रवार को फेरे लेंगे पुलकित और कृति

पुलकित और कृति करीबियों और सिनेमा जगत के कुछ सितारों समेत लगभग 200 लोगों की उपस्थिति में फेरे लेंगे। हिंदी सिनेमा से इस शादी में अली फजल, ऋचा चड्ढा, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, वरुण शर्मा और फिल्म मेकर जोया अख्तर समेत कई हस्तियां शामिल होंगे।

पुलकित और कृति का वेडिंग मेन्यू

इस निजी समारोह को खास बनाने में कृति और पुलकित कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पुलकित ने अपनी वेडिंग मेन्यू में दिल्ली के छह अलग-अलग जगहों की चाट को शामिल किया है। इसके अलावा शादी में आए मेहमानों के लिए कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली के विशेष पकवानों की भी व्यवस्था की गई है।

पांच साल से कर रहे थे डेट

कृति और पुलकित साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ वीरे की वेडिंग, पागलपंती और तैश फिल्मों में काम किया है। पुलकित की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2014 में सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2015 में दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें- सजकर तैयार हुआ Pulkit Samrat का घर, Kriti Kharbanda संग मानेसर के इस आलीशान होटल में लेंगे फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.