Move to Jagran APP

Gadar 2 Advance Booking: 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग ने किया सॉलिड ओपनिंग की तरफ इशारा, हाउसफुल हुआ थिएटर

Gadar 2 Advance Booking सनी देओल पूरे 22 साल बाद एक बार फिर तारा सिंह बनकर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार हैं। गदर 2 इसी महीने की 11 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है जिसके पहले दिन के लिए ही क्या रिस्पांस है इसका नतीजा सामने आ चुका है। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एडवांस बुकिंग कलेक्शन पर आभार जताया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 02 Aug 2023 01:18 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2023 01:18 PM (IST)
Sunny Deol and Utkarsh Sharma Still from Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है, जिसका मतलब है कि इसे कोई भी देख सकता है। 11 अगस्त को यह मूवी रिलीज हो रही है। ऐसे में मंगलवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। 'गदर 2' के एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि फिल्म को कितने करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है।

loksabha election banner

धड़ल्ले से बिकीं 'गदर 2' की टिकट

'गदर 2' की घोषणा के बाद से ही लोगों में एक बार फिर तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) की अमर प्रेम कहानी के आगे के हिस्से को देखने का उत्साह बढ़ गया। फिर ट्रेलर ने यह एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दिया। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी इसी ओर इशारा कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, केवल ओपनिंग डे के लिए 'गदर 2' फिल्म के 10 हजार टिकट्स बिक गए हैं। इनसे अभी तक 25 लाख तक की सेल्स हुई है।

जयपुर का थिएटर फुल

फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एडवांस बुकिंग पर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि जयपुर का राजमंदिर पूरे हफ्ते के लिए बुक हो चुका है। जबकि, आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टिप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू होगी। 'गदर 2' को इस कदर प्यार देने के लिए अनिल शर्मा ने ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया है।

यहां बिकीं इतनी टिकटें

सिनेपॉलिस, मूवीमैक्स और मिराज में 'गदर 2' की ठीकठाक ओपनिंग हुई है। सिनेपॉलिस में पहले दिन के लिए 1800 टिकटें बिक गई हैं। वहीं, मूवीमैक्स और मिराज में 700 और 500 टिकटें बिकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म को सिंगल सेल्स में सॉलिग सेल्स रिस्पांस मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.