Move to Jagran APP

Alia Bhatt: नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब, सुनकर सबकी बोलती होगी बंद

Alia Bhatt जब-जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा है तब-तब आलिया भट्ट का नाम उसमें लिया गया है। अब हाल ही में हार्ट ऑफ स्टोन एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और अपने जवाब से सबकी बोलती बंद की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 11 May 2023 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 09:44 AM (IST)
Alia Bhatt: नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल होने पर आलिया भट्ट ने दिया करारा जवाब, सुनकर सबकी बोलती होगी बंद
Alia Bhatt Reacts on Nepotism Heart of Stone Actress Says It is Easier for Me to Get Through the Door/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt: आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। साल 2012 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपनी शुरुआत की थी। 10 साल में आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

loksabha election banner

राजी से लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी और हाइवे जैसी कई सफल फिल्में एक्ट्रेस ने अपने करियर में दी। हालांकि, अनन्या और जाह्नवी कपूर की तरह उन पर भी हमेशा नेपोटिज्म का टैग लगता रहा है।

अब हाल ही में आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए ये स्वीकार किया है कि उनके लिए इंडस्ट्री में आना आउटसाइडर के मुकाबले आसान था, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ऐसी बात कही, जिसको सुनकर ट्रोल्स की बोलती बंद हो जाएगी।

'मेरे लिए इंडस्ट्री में आना आसान था'- आलिया भट्ट

बॉलीवुड में फैंस का दिल जीतने के बाद आलिया भट्ट जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हार्पर बाजार अरब से बातचीत में नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा, ''पिछले कई सालों से इस पर काफी बातचीत हुई है।

इसका लंबा और छोटा जवाब ये है कि मुझे सहानुभूति है। मैं इस बात को समझती हूं कि मेरे लिए इंडस्ट्री का रास्ता दूसरे लोगों के मुकाबले ज्यादा आसान था और मैं अपने सपनों की तुलना दूसरों के सपनों से करती हूं, क्योंकि कोई भी सपना छोटा बड़ा या ज्यादा इंटेंस नहीं होता। सभी के सपने समान है। मैं ये समझ सकती हूं, ये बातें कहां से आती हैं"।

मैं हर दिन अपना 100 परसेंट देती हूं- आलिया भट्ट

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "मैं इस पर सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं इस बात को समझती हूं कि मेरी एक अच्छी शुरुआत हुई है, मैं ये भी मानती हूं कि मेरे पास वह सुविधाए थीं, इसलिए मैं हर दिन अपना 100 पर्सेंट देती हूं और मैं अपने काम को कभी भी हल्के में नहीं लेती।

मैं सिर्फ एक ही काम कर सकती हूं अपना सिर नीचे रखकर अपना काम"। आपको बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहा था कि उन्हें अपने पिता की वजह से इंडस्ट्री में काम नहीं मिला, बल्कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था।

इस फिल्म से हॉलीवुड में रखेंगी कदम

आलिया भट्ट के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। गली ब्वॉय के बाद एक बार फिर से उनकी जोड़ी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दिखेगी। इसके अलावा वह हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में भी दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.